Sunday, May 9, 2021
Home राजनीति शामली में हादसा: गड्ढे में फंसी कार अचानक हुई बेकाबू, दवा लेने...

शामली में हादसा: गड्ढे में फंसी कार अचानक हुई बेकाबू, दवा लेने जा रहे बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, मौत, ड्राईवर मेरठ रेफर


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शामली36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो शामली की है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लिया है।

  • मेरठ-करनाल हाइवे पर काबड़ोत गांव के पास हुआ हादसा
  • घटना को लेकर ग्रामीण में आक्रोश, बोले- अक्सर यहां होती हैं घटनाएं

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में गुरुवार को मेरठ-करनाल हाईवे पर गड्ढों में फंसकर असंतुलित हुई कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। इससे दोनों युवकों की मौत हो गई। जबकि कार का ड्राईवर गंभीर रुप से घायल हुआ है। उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। यह हादसा गांव काबड़ोत के पास हुआ। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू की है। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि इस स्थान पर रोजाना छोटी बड़ी घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन हाइवे अथॉरिटी द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

गड्ढे में उछलकर डिवाइड पार कर गई कार

मुजफ्फरनगर जिल के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के बिटावड़ा गांव निवासी मुकेश और कृष्णा बाइक से शामली की ओर आ रहे थे। तभी मेरठ-करनाल हाइवे पर काबड़ौत पुल के पास अचानक एक कार गड्ढों में उछलकर अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर को पार करते हुए पलट गई। इससे दूसरी से सामने से आ रहे बाइक सवार भी चपेट में आ गए। कार के नीचे दबने से मुकेश और कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार का ड्राईवर गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे मेरठ रेफर किया गया है।

दवा लेने शामली आ रहे थे दोनों युवक
मुकेश ओर कृष्णा शामली में एक डॉक्टर के यहां से दवाई लेने के लिए आ रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की। इस मामले में काबड़ौत गांव के लोगों का का कहना है कि हाईवे पर यह गड्ढे रोजाना सड़क दुर्घटना का कारण बन रहे हैं। इन गड्ढों की फोटो खींचकर जिलाधिकारी से शिकायत की थी, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसमें रोजाना छोटी बड़ी घटनाएं हो रही हैं। उसी के चलते आज दो लोगों ने अपनी जिंदगी गवां दी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular