Friday, April 16, 2021
Home मनोरंजन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने 2021 से पहले शेयर की...

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने 2021 से पहले शेयर की सालों पुरानी Photo, अलग अंदाज में दी नए साल की बधाई


गौरी खान (Photo Credit- @gaurikhan/Instagram)

गौरी खान (Photo Credit- @gaurikhan/Instagram)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक शानदार थ्रोबैक फोटो (Throwback Photo) शेयर की है. इस तस्वीर के साथ गौरी ने सभी को 2021 की शुभकामनाएं दी हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 31, 2020, 4:00 PM IST

मुंबई. 2020 बस 1 दिन बाद ही अलविदा कहने वाला है, वहीं नए साल से पहले बॉलीवुड में 2021 को लेकर नए एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. हर कोई साल खत्म होने से पहले ही नए साल की बधाई देता नजर आ रहा है. हाल ही में इसमें बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) का नाम भी शामिल हो गया है. गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शाहरुख के साथ एक शानदार थ्रोबैक फोटो (Throwback Photo) को शेयर करते हुए फैंस को अलग अंदाज में नए साल (New Year) की शुभकामनाएं दी हैं.

दरअसल, हाल ही में गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. गौरी यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन वो जो भी पोस्ट शेयर करती हैं, वो काफी दिलचस्प होते हैं. यही कारण है कि ये पोस्ट आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. वहीं गौरी के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी सालों पुरानी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में दोनों ही साथ पोज देकर तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं. यहां देखें गौरी खान द्वारा शेयर की गई फोटो-

इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा- ‘आखिरकार… 2021. नए साल की शुभकामनाएं’. गौरी खान की इस तस्वीर पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर फैन शाहरुख और गौरी की इस तस्वीर को देखकर पुराने दिनों की यादों में चला गया है. नए साल की बधाई देने का गौरी खान का ये तरीका फैंस को खूब पसंद आया है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular