Sunday, May 29, 2022
Homeमनोरंजनशाहिद कपूर की हर फिल्म रिलीज से पहले पत्नी को झेलना पड़ता...

शाहिद कपूर की हर फिल्म रिलीज से पहले पत्नी को झेलना पड़ता है ये सब, मीरा राजपूत ने लगाई गुहार


नई दिल्ली: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (jersey) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज होना था लेकिन कोविड पाबंदियों की वजह से फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाल दी गई. अब 14 अप्रैल को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस बीच शाहिद कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो एक्टर की पत्नी ने ही शेयर किया है.

मीरा ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर एक दूसरे के वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में मीरा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें शाहिद बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिख रहे हैं. शाहिद कहते हैं…‘तुम सब… तुम सब, जो भी मेरा इंसल्ट करते हो, इससे मुझे अंदर तक चोट पहुंचती है. लेकिन मैं कहता हूं, नहीं…. अपना टाइम आएगा.’ इसके बाद वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी (jersey)’ की तरफ इशारा करते हैं और मुंह से शॉट की आवाज निकाल कर हेलीकॉप्टर शॉट दिखाते हैं. मीरा ने भी इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- इसे कोई ऑस्कर पकड़ा दो. साथ ही मीरा ने लिखा कि हर रिलीज से पहले मुझे ये सब झेलना पड़ता है.

 

 

फैमिली को समय नहीं दे पाते शाहिद

शाहिद (Shahid Kapoor) कई इंटरव्यू में मीरा का जिक्र करते हुए कह चुके हैं कि वे उनकी जिंदगी की प्राथमिकता हैं. मुझे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से डर लगता है. मुझे जो भी वक्त मिलता है वो मैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताना चाहता हूं. मेरी पत्नी को लगता है कि वह प्राथमिकता नहीं है, तो इसके लिए मैं खुद को पर्याप्त समय नहीं देने के लिए दोषी महसूस करता हूं. मैं अपने फैमिली को कहता हूं, ‘मुझे थोड़ा काम भी कर लेने दो’.

14 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

बता दें, ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद, शाहिद कपूर क्रिकेट ड्रामा ‘जर्सी’में नजर आने वाले हैं. उनके साथ मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही पंकज कपूर को भी फीचर किया गया है. ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जर्सी 2019 में आई तेलुगु फिल्म जर्सी का रीमेक है. इसे लिखा और डायरेक्ट किया है गौतम तिन्नानुरी ने. बॉक्स ऑफिस पर ‘जर्सी’ की टक्कर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ से होने वाली है. 

यह भी पढ़ें- मुस्लिम देशों में लाउडस्पीकर पर अजान बैन तो यहां क्यों नहीं? इस सिंगर ने उठाए सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular