Sunday, December 5, 2021
Homeखेलशिखर धवन का करियर खत्म कर सकता है ये खिलाड़ी! जल्द करेगा...

शिखर धवन का करियर खत्म कर सकता है ये खिलाड़ी! जल्द करेगा रोहित के साथ ओपनिंग


नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2021) टीम इंडिया के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. भारतीय टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. अब सभी फैंस की निगाहें न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज पर टिक गई हैं. इधर सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में यंग प्लेयर्स अपना जलवा दिखा रहे हैं. इस टूर्नामेंट में केकेआर के लिए खेलने वाले एक शानदार खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया दरवाजा खटखटाया है. 

टीम इंडिया में दस्तक देगा ये खिलाड़ी 

आईपीएल में केकेआर के लिए खेलने वाले वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) घरेलू टूर्नामेंट में  सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मध्य प्रदेश की तरफ से खेलते हैं. जहां अय्यर ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. बिहार के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अय्यर ने अपने चार ओवर के कोटे में सिर्फ 2 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए. इस स्पैल में अय्यर ने 22 डॉट गेंद फेंकी. वहीं, बल्लेबाजी में भी उन्होंने अपना जौहर दिखाया. ओपनिंग करते हुए उन्होंने 20 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 36 रनों की पारी खेली. 

वेंकटेश ले सकते हैं धवन की जगह! 

शिखर धवन टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. उनकी उम्र उनके प्रदर्शन पर हावी हो रही है. सेलेक्टर्स न्यूजीलैंड सीरीज के लिए युवा वेंकटेश अय्यर को टीम में चुन सकते हैं. अय्यर तेज बल्लेबाजी करके किसी भी समय गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा सकते हैं. इसके साथ ही वो अपनी घातक गेंदबाजी से भी टीम में योगदान दे सकते हैं. 

आईपीएल ने दिया ये बेहतरीन खिलाड़ी 

वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2021 में अपना डेब्यू किया और आते ही वो आईपीएल में अपने दमदार खेल से छा गए. कोलकाता नाइटराइजर्स (Kolkata Knight Riders) के युवा बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले फेज में एक भी मुकाबला नहीं खेला लेकिन दूसरे फेज में शानदार बैटिंग की और केकेआर (KKR) को फाइनल में पहुंचाने में अहम रोल अदा किया. उन्होंने सीजन के 10 मैचों में 41.11 की औसत और 128.47 की स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए. गेंदबाजी की बात करें तो वेंकटेश ने 23.00 की औसत और 8.11 की इकॉनमी रेट से 3 विकेट हासिल किए. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular