Thursday, December 2, 2021
Homeमनोरंजनशिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इस एक्ट्रेस पर ठोका 50 करोड़...

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इस एक्ट्रेस पर ठोका 50 करोड़ का मुकदमा, लगाए थे गंभीर आरोप


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने प्ले बॉय फेम एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर 50 करोड़ का मुकदमा ठोक दिया है. बॉलीवुड के इस पावर कपल ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पर मानहानि का केस किया है. उधर शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने इन आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद और मनगढ़ंत बता दिया है. मालूम हो कि शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने भी हाल ही में राज-शिल्पा (Raj-Shilpa) पर सेक्सुअल हैरासमेंट का केस किया था.

शर्लिन के जवाब में किया ये केस?
बता दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर शारीरिक और मानसिक रूप से शोषण करने का आरोप लगाया था. कपल के लॉयर ने एक आधिकारिक बयान में कहा, ‘शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) द्वारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं वो छूठे, फर्जी और आधारहीन हैं. इसका कोई प्रमाण भी नहीं है.’

सिर्फ गहना ने किया था खुलकर सपोर्ट
बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पोर्न फिल्में शूट करने और फिर एक एप्लिकेशन की मदद से उन्हें रिलीज किए जाने के आरोप लगे हैं. गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasisth) जहां शुरू से ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) के सपोर्ट में रही हैं वहीं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) पूरे वक्त इस कपल के विरोध में बोलते रहे हैं.

जेल की हवा खाकर आ चुके हैं राज
इस केस में राज कुंद्रा पूरे 2 महीने तक जेल की हवा खा चुके हैं. 21 सितंबर, 2021 को उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था लेकिन ये मामला अभी भी कोर्ट में है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने वर्क फ्रंट से ब्रेक ले लिया था और काफी समय तक वह नजर नहीं आई थीं. लेकिन अब एक बार फिर से एक्ट्रेस पूरे फॉर्म में आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: घरवालों को एक साथ लगेंगे तीन झटके, एक साथ दो कंटेस्टेंट होंगे बेघर

टेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular