Thursday, August 18, 2022
Homeमनोरंजनशुभांगी अत्रे से शिल्पा शिंदे ने लिया बदला, अब अंगूरी भाभी बिखेरेंगी...

शुभांगी अत्रे से शिल्पा शिंदे ने लिया बदला, अब अंगूरी भाभी बिखेरेंगी अपने हुस्न का जलवा


Shubhangi Atre Replaced By Shilpa Shinde: अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जो ‘झलक दिखला जा’ के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं. हालांकि अपनी चोट के कारण वो शो से बाहर हो गई हैं. अब शिल्पा शिंदे उनकी जगह लेने जा रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर है’ में भाभीजी की मुख्य भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे की जगह ली थी. अब शिल्पा शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में शामिल हो गई हैं. शिल्पा इससे पहले 2018 में ‘बिग बॉस 11’ भी जीत चुकी हैं.

कई बार कर चुके हैं एक दूसरे को रिप्लेस

संयोग से शुभांगी और शिल्पा कई बार एक-दूसरे को रिप्लेस कर चुके हैं. लोकप्रिय नाटक ‘चिड़िया घर’ में भी शुभांगी ने कोयल की भूमिका के लिए शिल्पा की जगह ली थी.

शुभांगी ने कही थी ये बात

शुभांगी ने पहले मीडिया से कहा था, “मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी और अब भी, चोट मुझे परेशान करती है. मैंने एक डॉक्टर को दिखाया, जिसने तीन दिन के आराम की सलाह दी और दर्द निवारक और अन्य दवाएं दी हैं. उन्होंने मुझे बेहद सतर्क रहने और कभी न उठाने की सलाह दी.”

इस तारीख के होगा ऑनएयर

खबरों के अनुसार, झलक दिखला जा सीजन 10 सितंबर के महीने में ऑन एयर होने वाला है. इस शो के लिए धीरज धूपर और शेफ जोरावर कालरा के साथ एक्ट्रेस हिना खान और क्रिकेटर्स हरभजन सिंह और सुरेश रैना समेत कई सेलिब्रिटीज को अप्रोच किया गया है. यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अब झलक दिखला जा 10 में कौन से सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं और कौन इस शो का विनर होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular