Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीतिशेखपुरा में मजदूर की मौत: चिमनी पर काम करते अचानक हुआ बेहोश,...

शेखपुरा में मजदूर की मौत: चिमनी पर काम करते अचानक हुआ बेहोश, अस्पताल में चिकित्सकों ने किया मृत घोषित



शेखपुरा3 घंटे पहले

शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगटी गांव स्थित एक ईट-चिमनी भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर की मंगलवार की देर शाम अचानक मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि अचानक से मजदूर काम करते-करते बेहोश हो कर चिमनी भट्ठा पर गिर पड़ा। जिसे लोगों की मदद से रेफरल अस्पताल बरबीघा लाया गया। लेकिन वहां मजदूर को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के गंगटी निवासी 55 वर्षीय भूषण रावत गांव के पास के चिमनी पर ही बोजाई मिस्त्री के रूप में काम कर रहे थे। काम करते-करते अचानक से बेहोश होकर गिर गए। बेहोश होकर गिरने के बाद लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल लाया गया।

रेफरल अस्पताल लाने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत कैसे हुई इसके बारे में स्पष्ट जानकारी अभी नहीं मिल रही है। इस बाबत बरबीघा थाना के थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक जयशंकर मिश्र ने बताया कि इस घटना की सूचना पुलिस को मिली है।

लेकिन इस घटना के संबंध में कोई शिकायत मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस से नही की गई है।उन्होंने कहा कि मजदूर की मौत अचानक दिल का दौरा पड़ने के कारण होने की बात बताई गई है।इस घटना के बाद मजदूर के परिवार वालों को रोते रोते बुरा हाल हो गया है। मृतक मजदूर ईंट चिमनी भट्ठा पर मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण किया करता था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular