Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिशेखपुरा में मामा-भांजा को बैंक के अफसरों ने पकड़ा: फर्जी तरीके से...

शेखपुरा में मामा-भांजा को बैंक के अफसरों ने पकड़ा: फर्जी तरीके से बैंक खाते से निकाल लेता था पैसा, पासबुक भी बना रखा था


शेखपुरा18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आरोपी मामा और भांजा। - Dainik Bhaskar

आरोपी मामा और भांजा।

शेखपुरा में सोमवार को जिले के बरबीघा के दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक हटिया मोड शाखा से दूसरे के खाते से रुपए निकालने में शातिर मामू-भांजे की जोड़ी को बैंक के अधिकारियों ने पकड़ लिया। उसे मिशन ओपी पुलिस के हवाले कर दिया गया। दोनों मामू-भांजा की जोड़ी की पहचान हो गई है। राजेंद्र सिंह नामक एक दूसरे के खाते से पैसा निकालने वाले व्यक्ति की पहचान बरबीघा के जयरामपुर थाना के सुभानपुर गांव निवासी राजेन्द्र सिंह के रूप में की गई।

फर्जी तरीके से पासबुक निकाला

जबकि, उनका भांजा गौरव कुमार अरियरी थाना क्षेत्र के कसार गांव का रहनेवाला है। मामू-भांजा की जोड़ी दूसरे के खाते से पैसे की निकासी करने में शातिर बताए जा रहे हैं। इस संबंध में मिशन ओपी अध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि बरबीघा के रामपुर सिंडाय गांव निवासी राजेंद्र सिंह के खाते से पिछले दिनों इन दोनों के द्वारा 1 लाख 20 हजार की निकासी कर ली गई थी।फर्जी तरीके से दूसरा पासबुक बनाकर निकासी फर्जी हस्ताक्षर करके पैसे निकालने की घटना हुई।

मामला पूरा पर्दाफाश हो गया

बैंक में राजेंद्र सिंह ने इसकी शिकायत की गई। वहीं, पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराने के लिए सोमवार को राजेंद्र सिंह ओपी पर पहुंचे। इसी बीच बैंक के प्रबंधक को भी संज्ञान में बात भी दी गई थी। मामू-भांजा की जोड़ी जब रुपए निकालने के लिए आए तो बैंक मैनेजर ने उसे बैठने के लिए कहा। फिर पूरा पर्दाफाश हो गया । दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular