Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिसंतकबीरनगर में ट्रैफिक पुलिस को एसपी ने किया सम्मानित: सराहनीय काम करने...

संतकबीरनगर में ट्रैफिक पुलिस को एसपी ने किया सम्मानित: सराहनीय काम करने वालों को दिए गए प्रशस्ति पत्र और नकद पुरस्कार, कहा- बनाएं गए पुलिस की प्रतिष्ठा


संतकबीर नगर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में ट्रैफिक पुलिस को एसपी ने किया सम्मानित - Dainik Bhaskar

संतकबीरनगर में ट्रैफिक पुलिस को एसपी ने किया सम्मानित

संतकबीरनगर के खलीलाबाद- मेंहदावल बाइपास पर ट्रैफिक डयूटी में तैनात आरक्षी अखिलेश कुमार द्वारा थाना कोतवाली खलीलाबाद के मेंहदावल बाईपास पर ड्यूटी के दौरान एक वृद्ध व्यक्ति जो कि भीड़ भाड़ व गाड़ियों के बीच फसकर सड़क पार कर पाने में अक्षम दिखाई दे रहे थे, उन्हें सड़क पार कराने में सहायता की गई, जिससे ड्यूटी के दौरान पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया तथा जनता का पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है।

पुलिस की प्रतिष्ठा को बनाए रखें

एसपी डा. कौस्तुभ द्वारा आरक्षी के उक्त उत्कृष्ट कार्य को देखते हुए आरक्षी अखिलेश कुमार को प्रशस्ति पत्र व 500 रु0 नकद देकर सम्मानित किया गया। एसपी ने आरक्षी अखिलेश कुमार के उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ आशा की गई कि समस्त पुलिसकर्मी अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का सम्यक निर्वहन करते हुए उच्चकोटि की सराहनीय सेवाएं प्रदान करेंगे तथा विभाग की प्रतिष्ठा को बनाए रखेंगे ।

चोरी के सामान व ई- रिक्शा के साथ 3 लोग गिरफ्तार

संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली पुलिस ने चोरी के मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आपको बता दें कि मुखबिर की सूचना पर पता चला कि कोतवाली थाना क्षेत्र कस्तूरबा गाँधी जूनियर हाईस्कूल परिसर गोलाबाजार में निर्माण कार्य करवाया जा रहा है, जहा से सामान चोरी कर कुछ युवक ई रिक्शा पर लादकर ले जा रहे हैं, कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीनों युवकों को पकड़ लिया, पूछताछ में पता चला कि युवकों का नाम और पता सुरेन्द्र पुत्र गनपत निवासी मिश्रौलिया, दुर्गेश पाठक पुत्र अमरनाथ पाठक निवासी बेलौली थाना कोतवाली और राजू पुत्र मनीराम निवासी पड़रिया थाना बेलहरकला है। निर्माण स्थल से 01 अदद लोहे का जंगला, 05 सूत की 15 फिट लम्बी सरिया चोरी करके ई रिक्शा पर रखकर बाँध रहे थे, जिसे पुलिस ने तीनों लोगों को आसपास के लोगों के सहयोग से पकड़ लिया गया। उसके बाद तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular