Sunday, January 23, 2022
Homeराजनीतिसंतकबीरनगर में हियुवा जिला मंत्री समेत दो को मारी गोली: दो समुदायों...

संतकबीरनगर में हियुवा जिला मंत्री समेत दो को मारी गोली: दो समुदायों के बीच का बताया जा रहा मामला, पहले भी हो चुका था जानलेवा हमला


संतकबीरनगरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में हियुवा जिला मंत्री समेत दो को मारी गोली - Dainik Bhaskar

संतकबीरनगर में हियुवा जिला मंत्री समेत दो को मारी गोली

संतकबीरनगर में हिंदू युवा वाहिनी जिला मंत्री समेत दो लोगों को गोली मार दी गई है। यह हमला तब हुआ जब रविवार देर शाम वह सभी किसी धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाग के पास हुआ हमला

जिले में दुधारा थाना क्षेत्र के दशावां गांव रविवार की देर रात आठ बजे हिंदू युवा वाहिनी (हियुवा) के जिला मंत्री संजय चौहान (35) अपने साथियों के साथ धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। वह गांव के समीप बाग के पास पहुंचे थे कि वहां पर पहले से मौजूद अज्ञात हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाकर गोली चला दी, जिसमें उन्हें कंधे व आंख के पास गोली लग गई। जिससे वे वही पर गिर गए तब तक हमलवार भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए।

इकट्ठा हुए कई कार्यकर्ता

आसपास के लोगों के ने उन्हें इलाज के लिए संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अस्पताल ने हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। मौके पर हियुवा के कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए। साथ ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है।

इसके पहले भी हो चुका है जानलेवा हमला

घायल युवा वाहिनी के जिला मंत्री संजय चौहान ने बताया कि हम हिन्दुओं की लड़ाई लड़ते हैं, जिससे कुछ लोगों को जलन है, इसलिए यह हमला हुआ। उन्होंने बताया कि भंडारे से भोजन करके लौट रहे थे कि फल से घात लगाए बैठे गांव के ही पूर्व प्रधान के बेटे शब्बीर व उनके साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है, उन्होंने बताया कि इसके पहले भी मेरे ऊपर टांगी से हमलाकर हत्या करने की कोशिश की गई थी, जिसमें मुकदमा भी चल रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular