Thursday, August 18, 2022
Homeराजनीतिसंदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ियों में लगी आग: मध्य रात्रि लगी आग में...

संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ियों में लगी आग: मध्य रात्रि लगी आग में सारा सामान जलकर राख, लोगों ने कहा जानबूझकर लगाई गई


अयोध्या35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नया घाट हनुमान गुफा के पास बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ियों में आग लग गई - Dainik Bhaskar

नया घाट हनुमान गुफा के पास बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ियों में आग लग गई

अयोध्या कोतवाली के नया घाट हनुमान गुफा के पास बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ियों में आग लग गई। आग इतना भयंकर था कि देखते ही देखते कई झोपड़ियां जलकर राख हो गई। आग लगने से चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोग और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद समय रहते आग पर काबू पाया लिया। इस दौरान झोपड़ियों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। लोगों का आरोप है कि यह आग जानबूझकर लगाई गई है।

मध्य रात्रि में लगी झोपड़ियों में आग

नया घाट चौकी क्षेत्र के हनुमान गुफा के पास एक झोपड़ी में बुधवार रात्रि करीब 12 बजे अचानक आग लग गई। देखते हुए देखते आग ने यहां की एक और झोपड़ी को अपने आगोश में ले लिया। लोग झोपड़ियों में सो रहे थे। अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। लोग आग बुझाने में जुट गए। लोगों ने घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। दमकल विभाग की तीन गाड़ियों और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा पाया गया। तब तक झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

लोगों का आरोप जानबूझकर लगाई गई आग

पीड़ितों का आरोप है कि यह आग जनबूझकर लगाई गई है। आरोप है कि जिस स्थान पर वर्षों से लोग झुग्गियों में रह रहे है, वह जमीन बहुत कीमती है। लोगों ने अंदेशा जातते हुए कहा कि यहीं कारण है कि यहां की जमीम पर कब्जा करने के उद्देश्य से यह आग लगाई गई है। हालांकि यह जांच का विषय है। नयाघाट चौकी प्रभारी धमेंद्र मिश्रा ने बताया कि रात्रि में झुग्गियों में लग गई थी। सभी लोग सुरक्षित है। आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular