Friday, April 16, 2021
Home राजनीति सगाई के 9 घंटे बाद सड़क हादसे में मौत: UP के प्रतापगढ़...

सगाई के 9 घंटे बाद सड़क हादसे में मौत: UP के प्रतापगढ़ में जीप पेड़ से टकराई, शादी से लौट रहे 5 लोगों की मौत, सभी आपस में रिश्तेदार


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Pratapgarh (UP) Road Accident Latest News And Updates: UP Police Constable And 4 Others Died In Road Accident In Pratapgarh Uttar Pradesh

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतापगढ़8 मिनट पहले

हादसे में जीप बुरी तरह डेमैज हो गई। दरवाजों को गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा।

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में रविवार देर रात एक जीप पेड़ से टकरा गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वे सभी आपस में रिश्तेदार थे और शादी समारोह से लौट रहे थे। मृतकों में कॉन्स्टेबल संदीप यादव (29) भी शामिल हैं। उनकी सगाई दोपहर करीब ढाई बजे हुई थी और रात करीब 11:30 पर यह हादसा हो गया।

पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुआ परिवार प्रतापगढ़ जिले के खजोहरी गांव का रहने वाला था। संदीप अपनी सगाई के बाद चचेरे भाई अखिलेश, तीन रिश्तेदार राहुल, पप्पू और एक अन्य संदीप के साथ पट्‌टी तहसील के कुंदनपुर गांव में शादी समारोह में चले गए। शादी बड़े भाई की साली की थी।

दरवाजे गैस कटर से काटकर शव निकालने पड़े

वापसी में कंधई कोतवाली के पिपरी खालसा मोड़ पर तेज रफ्तार जीप पेड़ से जा टकराई। जीप बुरी तरह डैमेज हो चुकी थी। दरवाजों को गैस कटर से काटकर शवों को निकालना पड़ा। संदीप 2013 बैच के कॉन्स्टेबल थे। अभी उनकी पोस्टिंग मऊ जिले में थी। उनके भाई बबलू ने बताया कि संदीप को सोमवार को ही ड्यूटी जॉइन करनी थी, इसलिए वे रात में ही शादी समारोह से लौट गए थे।

जीप के बाजू से तेज रफ्तार वाहन गुजरा था

ASP सुरेंद्र द्विवेदी के मुताबिक, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटना के समय एक बेहद तेज रफ्तार वाहन करीब से गुजरा था, जिसकी वजह से जीप के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। उस वाहन का पता लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular