Friday, July 23, 2021
Home भारत सचिन पायलट नहीं तेंडुलकर से की होगी बात... BJP में एंट्री के...

सचिन पायलट नहीं तेंडुलकर से की होगी बात… BJP में एंट्री के सवाल पर बोले बागी कांग्रेस नेता


राजस्थान कांग्रेस में असंतोष के चलते भले ही सचिन पायलट के पार्टी छोड़ने के कयास लग रहे हैं, लेकिन उन्होंने खुद इन्हें खारिज किया है। शुक्रवार को अपने पिता की पुण्यतिथि के मौके पर सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए साफ संकेत दिए वह अभी कांग्रेस के प्लेन से उतने वाले नहीं है। यही नहीं बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के बयान को लेकर भी उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उनकी बात सचिन पायलट नहीं बल्कि सचिन तेंडुलकर से हुई होगी। सचिन पायलट ने कहा, ‘रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि उनकी सचिन से बात हुई है। शायद उनकी सचिन तेंडुलकर से बात हुई होगी। उनके पास मुझसे बात करने का साहस नहीं है।’

कांग्रेस लीडर ने रीता बहुगुणा जोशी के उस बयान को लेकर यह बात कही है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी सचिन पायलट से बात हुई है और वह जल्दी ही बीजेपी का हिस्सा हो सकते हैं। इससे पहले भी कई बार सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगे हैं, लेकिन उन्होंने हर बार इसे खारिज किया है। बुधवार को कांग्रेक के दिग्गज नेता रहे जितिन प्रसाद के पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने के बाद से इन कयासों को और तेजी मिली थी। इसके अलावा राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार से उनकी नाराजगी के चलते भी इसकी अटकलें लगती रही हैं।

हालांकि फिलहाल ऐसा लगता है कि कांग्रेस हाईकमान सचिन पायलट को मनाने में सफल रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि शुक्रवार को अपने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर उन्होंने दौसा में रैली की योजना बनाई थी, जिसे कैंसल कर दिया है। अब वह कांग्रेस की ओर से तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर होने वाले प्रदर्शन में शामिल होंगे। बता दें कि 2020 में मध्य प्रदेश कांग्रेस के लीडर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर भी सचिन पायलट को लेकर कयास लगे थे। हालांकि उन्होंने तब भी इस बात से इनकार कर दिया था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular