Monday, April 12, 2021
Home राजनीति सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, 3 घायल: आक्रोशित लोगों ने आरा...

सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, 3 घायल: आक्रोशित लोगों ने आरा के अगिआंव बाजार को किया जाम, गोपालगंज के बंजारी में भी आधे घंटे तक रहा ट्रैफिक जाम


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Road Accident News Update; Three Killed In Separate Collision In Gopalganj Arrah Kochas

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना31 मिनट पहलेलेखक: आदित्य तिवारी

  • कॉपी लिंक
  • गोपालगंज में 1, आरा में 3 की मौत, सासाराम में 1 की गई जान तो 3 लोग घायल

बिहार में सड़क दुर्घटना में मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। सोमवार को अनियंत्रित वाहन ने 5 की जान ले ली तो वहीं 3 लोग घायल हैं। मौत से आक्रोशित लोग गोपालगंज और आरा में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। गोपालगंज में जहां अनियंत्रित डंपर ने एक साइकिल सवार की जान ले ली तो वहीं आरा में रविवार को सड़क हादसे में 1 युवक की मौत से स्थानीय लोगों ने अगिआंव बाजार के पास सड़क जाम कर दिया है। इससे पहले कल रात लोगों ने दो इधर, सासाराम के कोचस में धर्मावती नदी में एक कार के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं तीन लोग घायल हो गए।

1 घंटे से ट्रैफिक जाम
आरा में पीरो के ओझवलिया मोड़ के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद सुबह आक्रोशित लोगो ने अगिआंव बाजार को जाम कर दिया। लगभग 1 घंटे से वहां ट्रैफिक जाम है। फिलहाल पीरो के BDO जाम हटवाने के लिए वहां पहुंचे हैं, लेकिन स्थानीय लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। ओझवलिया मोड़ के पास रविवार को पीरो-जगदीशपुर मार्ग पर अनियंत्रित डंपर एक युवक को कुचल डाला था, जिसमें उसकी मौत हो गई थी। मृतक की पहचान अजीत कुमार (20 वर्ष) के रूप में की गई है।

मृतक अजीत कुमार की फाइल फोटो।

मृतक अजीत कुमार की फाइल फोटो।

वह तेलाढ़ गांव निवासी राजू प्रसाद का पुत्र था। परिजनों ने बताया कि वह रोजाना सुबह तीर बाबा के मंदिर में पूजा करने जाता था। रविवार को भी वह मंदिर ही जा रहा था, जहां से वापस लौटते समय एक अनियंत्रित डंपर उसे रौंदते हुए निकल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

ढाई घंटे तक रोड पर प्रदर्शन

आरा में ही चारपोखरी थाना के नरगांव में बस ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल डाला था। इस घटना को लेकर लोगों ने कल रात लगभग ढाई घंटे तक सड़क जाम किया था। दोनों मृतक पीरो के वार्ड नंबर 12 के मृतक रहने वाले थे। इनकी पहचान अवध चौधरी के पुत्र मुन्ना चौधरी (31 वर्ष ) और हमजा खां के पुत्र आजम खां के रूप में की गई थी। आक्रोशित लोगों ने कल रात लगभग ढाई घंटे तक सड़क जाम किया था। BDO के आश्वासन के बाद जाम को खत्म कराया जा सका था।

आधा घंटा याताात रहा बाधित
गोपालगंज बंजारी में डम्पर ने एक साइकिल सवार को कुचल दिया, जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो घटनास्थल पर पहुंचे और व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सड़क हादसे में मौत से स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क को जाम कर दिया। लगभग आधा घंटे तक यातायात बाधित रहा, जिसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर सड़क जाम खत्म कराया।

कोचस में अनियंत्रित कार नदी में पलटी, एक की मौत, तीन घायल
सासाराम के कोचस में एक कार नदी में पलट गई, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। मृतक सुरेंद्र चौधरी (56 साल) करमैनी थाना के संझौली निवासी थे। घायलों की पहचान अमेरिका चौधरी, राकेश पांडेय, अजय कुमार के रूप में की गई है। चारों लोग अजय कुमार की बेटी के छेका में कोचस के सिमरिया छलका गांव से कैमूर के मुखरांव गांव गए थे। लौटने के दौरान गारा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर धर्मावती नदी में गिर गई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular