Tuesday, June 28, 2022
Homeराजनीतिसपा विधायक ने किया था ब्लॉक प्रमुख का अपहरण?: चार महीने बाद...

सपा विधायक ने किया था ब्लॉक प्रमुख का अपहरण?: चार महीने बाद पुलिस ने ऐसे छुड़ाया, तस्वीरों में देखिए पूरा ऑपरेशन


ये घटना थोड़ी फिल्मी है। बस्ती सदर से इस बार समाजवादी पार्टी के महेंद्र नाथ यादव विधायक चुने गए हैं। इन्हीं विधायक पर एक संगीन आरोप लगा है। इनके खिलाफ शिकायत हुई है कि इन्होंने अपने ही जिले के बहादुरपुर ब्लॉक के प्रमुख राम कुमार का अपहरण कर लिया था। चार महीने से राम कुमार को अपने ही घर में बंधक बनाकर रखा था। शनिवार को कई थानों की पुलिस फोर्स विधायक के घर पहुंची और किसी तरह ब्लॉक प्रमुख को रिहा कराया गया। तस्वीरों में देखिए पुलिस ने कैसे चलाया ऑपरेशन और क्या-क्या लगे हैं आरोप? 

एसपी बस्ती के मुताबिक, 18 मार्च की शाम को थाना कलवारी पर ब्लॉक प्रमुख राम कुमार के जीजा ओमप्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई। ओम प्रकाश ने आरोप लगाया कि उनके जीजा बहादुरपुर के ब्लॉक प्रमुख रामकुमार को 23 अक्तूबर 2021 को सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव अपने साथ ले गए थे। तब से उन्हें विधायक ने अपने यहां बंधक बनाकर रखा है। 

 

17 मार्च की रात रामकुमार ने अपने साले ओमप्रकाश को किसी तरह फोन किया। कहा कि उनको महेंद्र नाथ जबरदस्ती अपने आवास पर बंधक बनाकर रखे हुए हैं और उन्हें निकलने नहीं दिया जा रहा। 

ओमप्रकाश ने रामकुमार से बातचीत के कुछ ऑडियो क्लिप भी पुलिस को सौंपी। बताया जाता है कि इसमें राम कुमार ने अपनी आपबीती सुनाई है। 

शिकायत दर्ज करते ही पुलिस हरकत में आ गई। हाई प्रोफाइल केस होने के चलते पुलिस कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थी। एसपी ने डीएसपी की अगुवाई में कई थानों की फोर्स विधायक के घर भेज दी। शुरुआत में विधायक के समर्थकों और उसके यहां काम करने वालों ने गेट खोलने से मना कर दिया, लेकिन बाद में पुलिस के दबाव में गेट खोलना पड़ा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular