Tuesday, June 28, 2022
Homeविश्वसबसे अनोखी लव स्टोरी! आवारा घूम रहे शख्स को बना लिया पति,...

सबसे अनोखी लव स्टोरी! आवारा घूम रहे शख्स को बना लिया पति, ऐसे बदल दी लाइफ


नई दिल्ली: आपने कई तरीके की थ्रिलिंग लव स्टोरीज सुनी होंगी जहां अंत में दो प्यार करने वाले एक हो जाते हैं. लेकिन दावा है कि आपने ऐसी लव स्टोरी (Love Story) कहीं नहीं सुनी होगी जिसमें एक लड़की को एक ऐसे आदमी से प्यार हो जाता है जो बेघर हो और वो उसके साथ अपना घर बसा लेती है.

ऐसे शुरू हुई कहानी

जैस्मीन ग्रोगन नाम की महिला कुछ साल पहले एक सुपरमार्केट के बाहर एक बेघर आदमी (Homeless Man) मैकॉली मुर्ची से मिली. ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक जैस्मीन ने टिकटॉक (Tik Tok) पर अपनी इस लव स्टोरी का खुलासा किया. जैस्मीन ने बताया कि वो एक बेघर आदमी से मिली और उसके शॉपिंग बैग उठाने के लिए उसे पैसे देने लगी लेकिन उसने पैसे लेने से इनकार कर दिया.

ये भी पढें: यूक्रेन में रूस बरसा रहा इंसान को पिघला देने वाला बम, इस खौफनाक VIDEO से डरी दुनिया

जैस्मीन को हो चुका था प्यार

उसने आगे कहा कि मैं मैकॉली के बारे में सोचना बंद ही नहीं कर पा रही थी. मैंने बाहर जाकर उससे पूछा कि क्या मैं आपकी कुछ मदद कर सकती हूं. इसके जवाब में उसने ही मुझसे पूछ लिया कि क्या वो मेरे शॉपिंग (Shopping) बैग्स को टैक्सी में रखने में मदद करे? मैंने कहा ठीक है.

लड़की ने की पहल

लड़की ने उससे पूछा कि क्या वो उसके लिए कुछ खाने का इंतजाम करे, जिसके बाद दोनों डिनर (Dinner) पर चले गए और ऐसे इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई. लड़की ने उसे एक फोन गिफ्ट किया जिससे दोनों एक-दूसरे से बात कर पाएं. इसके बाद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बनती गई.

ये भी पढें: जंग के 25वें दिन रूस ने तेज किए हमले, यूक्रेन के इस शहर पर गिराईं किंझल मिसाइलें

लड़के की बदल गई जिंदगी

कुछ समय बाद दोनों लड़की के घर में एक साथ रहने लगे. लड़के की भी एक अच्छी जॉब (Job) लग गई थी. जॉब लगने के बाद मैकॉली ने जैस्मीन को प्रपोज (Propose) कर दिया और दोनों एक साथ खुशी-खुशी रहने लगे. बता दें कि अब इस जोड़े के दो बच्चे भी हैं. ये लव स्टोरी सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का खूब प्यार बंटोर रही है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular