Saturday, June 25, 2022
Homeविश्वसबसे बड़े होंठ पाने के लिए 26 बार सर्जरी करा चुकी है...

सबसे बड़े होंठ पाने के लिए 26 बार सर्जरी करा चुकी है ये लड़की, अब करने जा रही ये काम


सोफिया: कुछ अलग करने की चाह में लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही जुनून बुल्गारिया (Bulgaria) में रहने वाली एक लड़की पर सवार है. ये लड़की दुनिया में सबसे बड़े होंठ (Biggest Lips in The World) पाने के लिए अपने होंठों की कई बार सर्जरी करा चुकी है, लेकिन अभी भी उसका मन नहीं भरा है. क्रिसमस (Christmas) से पहले वो एक और सर्जरी की तैयारी में है.

Bratz Doll की तरह दिखने की चाह

‘डेली मेल’ की खबर के अनुसार, 24 वर्षीय एंड्रिया इवानोवा (Andrea Ivanova) का दावा है कि उनके होंठ दुनिया में सबसे बड़े हैं. हालांकि, वो चाहती हैं कि उनके ‘पाउट’ का आकार कुछ और बड़ा हो जाए. इसलिए वो 27वीं बार सर्जरी करवाने जा रही हैं. इवानोवा की इच्छा Bratz Doll की तरह दिखने की है और इसके लिए उन्हें एक और सर्जरी कराने से कोई परहेज नहीं. पिछले साल 28 अप्रैल को भी उन्होंने सर्जरी कराई थी, जिसके तहत 26वीं बार उनके होठों में हायल्यूरोनिक एसिड (Hyaluronic Acid) डाला गया था.

ये भी पढ़ें -बॉयफ्रेंड का झूठ पकड़ने के लिए इस महिला ने लगाई ऐसी तकनीक, आप सोच भी नहीं सकते

हर बॉडी पार्ट चाहिए परफेक्ट

सर्जरी की मदद से उनके होंठों का आकार काफी बढ़ गया है और वो दुनिया के सबसे बड़े होंठों वाली महिला बन गई हैं. वैसे बात अकेले होंठ की नहीं है, एंड्रिया ने अपनी Chin और Jawline की सर्जरी पर भी काफी खर्चा किया है. हाल ही में उन्होंने इसके लिए 500 पाउंड यानी करीब 50 हजार रुपए का भुगतान किया था. एंड्रिया चाहती हैं कि उनकी बॉडी का हर हिस्सा परफेक्ट हो, इसलिए वो सर्जरी कराती रहती हैं. 

Fans ने भी ऑफर की हेल्प

एंड्रिया इवानोवा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. उनके 8,828 इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं और वो एंड्रिया के इस जुनून का लगातार समर्थन करते रहते हैं. यहां तक कि कुछ ने तो सर्जरी के लिए एंड्रिया को फाइनेंशियल सपोर्ट भी ऑफर किया है. एंड्रिया अपने होंठ बड़े करने के लिए अब तक कई इंजेक्शन लगवा चुकी हैं और एक इंजेक्शन की कीमत 200 पाउंड आती है. हालांकि, उन्हें खर्चे की कोई फिक्र नहीं है. उन्होंने कहा, ‘बड़े होंठ मेरा आत्मविश्वास बढ़ाते हैं और मैं इनके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं’.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular