Tuesday, January 18, 2022
Homeमनोरंजनसमंदर किनारे टॉपलेस हुई टीवी की ये 'संस्कारी बहू', बोल्ड फोटो के...

समंदर किनारे टॉपलेस हुई टीवी की ये ‘संस्कारी बहू’, बोल्ड फोटो के साथ हेटर्स को दिया करारा जवाब


नई दिल्ली: एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) पिछले कुछ समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आशका अक्सर अपने योगा की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने फैंस को फिटनेस टिप्स भी देती हैं, लेकिन कई बार बोल्ड फोटोज के लिए उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. अब आशका (Aashka Goradia) ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर करते हुए हेटर्स के लिए स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है. 

समंदर किनारे टॉपलेस हुईं आशका

आशका (Aashka Goradia) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह योगा करती दिख रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि आशका का सिर नीचे और पैर ऊपर है. उनकी पीठ पर #OneLove लिखा है. आशका ने बैक साइड से तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह काफी मजेदार है कि जो लोग आपको सबसे कम जानते हैं वे आपके बारे में ज्यादा कैसे बात करते हैं. यह काफी हास्यास्पद है कि वे सोचते हैं, आपको इसकी जानकारी नहीं है. मेरा पैर आसमान पर है और सिर जमीन पर, इस पूरी जिंदगी के लिए. मेरा बैक स्ट्रॉन्ग है इसलिए बात करने वाले, नफरत करने वाले अपनी जिंदगी जीएं. 

आशका को सताई पति की याद

आशका (Aashka Goradia) ने कैप्शन में यह भी बताया है कि वह अपने पति को बहुत मिस कर रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मिस यू B. जल्दी वापस आ जाओ’. बता दें कि आशका (Aashka Goradia) की ये तस्वीर उनके छुट्टियों के दौरान की है, जिसे उनके पति ब्रेंट गोबल ने खींची हैं. फिलहाल ब्रेंट गोबल अमेरिका में हैं. 

टीवी से दूर बिजनेस पर कर रहीं फोकस

गौरतलब है कि आशका (Aashka Goradia) कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ‘कुसुम’, ‘बालवीर’, ‘नागिन’ शामिल हैं. उन्होंने कई साल पहले टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. अब आशका अपने कॉस्मेटिक बिजनेस पर फोकस कर रही हैं. गोवा में आशका और उनके पति ब्रेंट ने एक योगा स्कूल भी ओपन किया है. दोनों इस वक्त गोवा में भी रह रहे हैं.

यह भी पढ़ें-   करीना कपूर की ओमिक्रॉन रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या आया रिजल्ट?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular