Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिसमस्तीपुर की लड़की ने हाजीपुर में पुल से लगाई छलांग: गंडक में...

समस्तीपुर की लड़की ने हाजीपुर में पुल से लगाई छलांग: गंडक में कूद कर किया खुदकुशी का प्रयास, SDRF ने बचाई जान



हाजीपुर (वैशाली)एक घंटा पहले

वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गंडक पूल घाट पर उस समय लोगो की भारी भीड़ जुट गई जब पारिवारिक विवाद में एक लड़की ने पुरानी गंडक पूल से गंडक नदी में जान देने के लिए छलांग लगा दी। पापा ने कर ली दूसरी शादी तो मामा के यहाँ रहने चली आई लेकिन बदनसीबी ऐसी की मामा भी करने लगा प्रताड़ित।

ऐसे में जिंदा रहकर क्या करूंगी। गंडक नदी में कूदने के बाद जिंदा बची 17 वर्षीय लड़की ने अपनी पीड़ा बताई। लड़की को एसडीआरएफ की टीम ने जान की बाजी लगाकर बचा तो लिया लेकिन पारिवारिक कलह से वह इतनी परेशान हो गई है अब जीना ही नहीं चाहती है। दरअसल हाजीपुर नगर के पुराने गंडक पुल से छलांग लगाकर उसने खुदकुशी का प्रयास किया था। लेकिन गंडक नदी के क्लब घाट पर तैनात एसडीआरएफ की टीम ने नदी से नाबालिग लड़की को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

वह समस्तीपुर जिले की रहनेवाली है लेकिन पारिवारिक कलह और पिता द्वारा दूसरी शादी कर लिए जाने के कारण वह हाजीपुर के रामभद्र स्थित अपने मामा के घर चली आई थी। लेकिन यहाँ भी उसे मामा के द्वारा प्रताड़ित किया जाता था और उसके साथ मारपीट की जाती थी। जिससे परेशान होकर लड़की ने खुदकुशी करने की सोंची और नदी में कूद गई। बहरहाल एसडीआरएफ की टीम ने लड़की को पुलिस के हवाले कर दिया है। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। SDRF की टीम में टीम कमांडर अवधेश सिंह, एसआई उपेंद्र प्रसाद यादव, सिपाही सुशील पासवान,मनोज कुमार ,अभिषेक कुमार,शंभू कुमार, सुबोध कुमार, महेश कुमार समेत के जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular