Tuesday, January 18, 2022
Homeराजनीतिसमस्तीपुर में युवक का मर्डर, विरोध में बवाल: पुल के पास मिली...

समस्तीपुर में युवक का मर्डर, विरोध में बवाल: पुल के पास मिली लाश, लोगों ने सड़क पर आगजनी की; कहा- हत्यारे को गिरफ्तार करे पुलिस


समस्तीपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
आक्रोशितों ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की। - Dainik Bhaskar

आक्रोशितों ने सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की।

समस्तीपुर के बिथान थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह सखवा-लरझा करेह नदी पुल के पूर्वी भाग में एक युवक का क्षत विक्षत शव पाया गया। मृतक की पहचान लरझा गांव निवासी राजू यादव (40 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने लरझा-हसनपुर हाईवे को जाम दिया। सड़क पर आगजनी की। गुस्साए लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

परिजनों का कहना है कि बीते चार साल से सखवा चौक के समीप आटा चक्की चलाता था। सोमवार को देर शाम जब वह दुकान से घर नही लौटा तो परिजन परेशान हो गए। उसके फोन पर जब संपर्क किया तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद परिजन उसकी खोजबीन में निकल पड़े। रात के लगभग एक बजे उसका क्षत विक्षत शव सखवा-लरझा करेह नदी पुल के पूर्वी भाग में पाया मिला तो लोग दंग रह गए। अपराधियों ने बेरहमी से उसकी हत्या की थी।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर मृतक के ग्रामीण कृष्ण कुमार यादव ने बताया कि वह आटा चक्की चलाता था। शाम में नही लौटने पर परिजन खोजने निकले तो देर रात उसका क्षत विक्षत शव पाया गया। शव को देखने से लगता है कि किसी ने धारदार हथियार से सिर में मारकर उसकी हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular