Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिसमस्तीपुर में ATM कार्ड बदल 69 हजार निकाले: 5 दिनों से थाने...

समस्तीपुर में ATM कार्ड बदल 69 हजार निकाले: 5 दिनों से थाने का चक्कर काट रही महिला, अधिकारी नहीं दर्ज कर रहे प्राथमिकी


समस्तीपुर20 मिनट पहले

समस्तीपुर में बीते कई महीनों से साइबर अपराध बढ़ता ही जा रहा है। वहीं पुलिस इस पर अंकुश पाने की जगह प्राथमिकी दर्ज करना भी मुनासिब नही समझ रहे हैं। इसको लेकर ताजपुर थाना क्षेत्र के आषाढ़ी निवासी स्व. नवल किशोर ठाकुर की पत्नी फुल कुमारी देवी ने डीएम, एसपी व डीएसपी को अलग-अलग आवेदन देकर घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने और जांच की मांग की है।

घटना को लेकर पीड़ित महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन 8 मई को मुसरीघरारी थाना के पास स्थित इंडियन बैंक के ATM से रुपए की निकासी करने गई थी। इसी दौरान एटीएम के समीप जुटे बदमाशों ने धोखे से कार्ड बदल लिया। इसके बाद जगदम्बा पेट्रोल पंप सहित तीन अलग-अलग जगहों से 69 हजार रुपए की निकासी कर ली। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी मुसरीघरारी थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

इसको लेकर वह सदर डीएसपी से मिलकर घटना की जानकारी दिया। मामला जानने के बाद सदर डीएसपी ने प्रभारी थानाध्यक्ष को मौखिक रूप से प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश भी दिया। बावजूद 24 घंटे बीत जाने के बाद भी मुसरीघरारी थाना की पुलिस प्राथमिकी दर्ज नहीं कर पाई है। प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना के दिन ही आवेदन मिला था। महिला को दूसरा आवेदन देने के लिए कहा जा रहा है। दूसरा आवेदन देने के बाद ही प्राथमिकी दर्ज होगी।

बताते चलें कि घटना में शामिल बदमाश का चेहरा पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ-साफ नजर आ रहा है। वहीं उनके बाइक का नंबर भी दिख रहा है, लेकिन फिर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही है। जबकि दूसरी ओर पीड़ित महिला आज भी प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर दर-दर भटक रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular