Wednesday, October 20, 2021
Home राजनीति समस्या: व्यापारी बोले-दो माह से दुकानें बंद हैं कोरोना महामारी में माफ...

समस्या: व्यापारी बोले-दो माह से दुकानें बंद हैं कोरोना महामारी में माफ करेंं उनके बिजली के बिल


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरेली43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • दुकान का किराया, बिजली का बिल चुकाने को लेकर एक बड़ी समस्या है

तकरीबन डेढ़ महीने से कोरोना संक्रमण के चलते बंद व्यापारिक प्रतिष्ठानों को 1 जून से खोले जाने को लेकर प्रशासन के द्वारा निर्धारित समय सीमा के आधार पर खोलने की अनुमति तो मिल गई है, लेकिन अब खुलने वाले व्यापारिक प्रतिष्ठानों के साथ व्यापारियों को होने वाली परेशानी सता रही है जिसमें इस बंद के दौरान व्यापारियों को दुकान का किराया, कर्मचारियों का किराया, बिजली का बिल चुकाने को लेकर एक बड़ी समस्या सामने खड़ी हुई है। क्योंकि विगत 14 महीने से क्षेत्र का व्यापार पूरी तरह ठप पड़ा था फरवरी में कहीं जाकर व्यापार में उठाव देखा जा रहा था।

व्यापारियों को भी लग्नसरा एवं बारिश से पूर्व के व्यापार को लेकर बड़ी उम्मीद थी, लेकिन 15 अप्रैल से कोरोना संक्रमण के चलते लगने वाले लॉकडाउन के कारण इस बार फिर नगर सहित क्षेत्र का पूरा व्यापार पूरी तरह बंद रहा। वहीं 1 जून से खुलने वाले व्यापारिक प्रतिष्ठान को लेकर व्यापारी के सामने कई समस्याएं खड़ी हुई है इन्हीं सब समस्याओं को ध्यान में रखते हुए नगर के व्यापारियों ने शासन प्रशासन से मांग की है कि संकट काल के दौरान व्यापारियों को भी सरकार के द्वारा राहत दी जाए।

जिसमें व्यापारियों के बंद के दौरान के आने वाले बिजली के बिल एवं फिक्स चार्ज माफ किया जाए। इस संबंध में बाजार के किराना, कपड़ा और जनरल स्टोर व्यापारी जिसमें राजेश पाटसकर, कृष्ण गोपाल दुबे, अमित जैन, अंकुर जैन, अजय जैन, हितेश साहू आदि ने बताया कि इस संबंध में कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular