Monday, April 12, 2021
Home लाइफस्टाइल सर्दियों में साड़ी देगी स्‍टाइलिश लुक, फॉलो करें ये टिप्‍स

सर्दियों में साड़ी देगी स्‍टाइलिश लुक, फॉलो करें ये टिप्‍स


सर्दियों में भी अपने साड़ी लुक को बनाएं और स्‍टाइलिश, आरामदायक.

सर्दियों में भी अपने साड़ी लुक को बनाएं और स्‍टाइलिश, आरामदायक.

सर्दियों में साड़ी (Saree in Winter) पहनना अब फैशन (Fashion) का हिस्‍सा बन चुका है. इस मौसम में भी इसे जैकेट, स्‍वेटर आदि के साथ पहन कर खास लुक पाया जा सकता है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 24, 2020, 2:57 PM IST

साड़ी (Saree) पहनना ज्‍यादातर महिलाओं को पसंद है. यही वजह है कि हर महिला इन्‍हें खास मौकों पर तो पहनना पसंद करती ही है. साथ ही कोई भी मौसम क्‍यों न हो वे इसे जरूर पहनती हैं. परंपरागत तौर पर तो साड़ी की अहमियत है ही. वहीं यह आज के फैशन (Fashion) के साथ कदमताल करती भी नजर आती है. यही वजह है कि साड़ी हमेशा ट्रेंड में रही है. अगर आप भी साड़ी पहनना पसंद करती हैं और सर्दियों में भी साड़ी पहनना चाहती हैं, तो कुछ बातों का ख्‍याल रखना बेहद जरूरी है. ताकि इसे पहनते समय आपको ठंड भी न लगे और आप उसमें अलग लुक भी पा सकें. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं सर्दियों में साड़ी (Saree in Winter) पहनने के खास टिप्‍स. इनकी मदद से आप इस मौसम में भी अपने साड़ी वाले लुक को स्‍टाइलिश और आरामदायक बना सकती हैं.

सर्दियों में साड़ी पहनते समय रखें इन बातों का ख्‍याल
अगर आप साड़ी पहन रही हैं, तो इसके साथ लॉन्ग कोट या फिर जैकेट भी पहन सकती हैं. इससे आपका लुक तो स्‍टाइलिश लगेगा ही. साथ ही आप सर्द हवाओं से भी खुद को बचा पाएंगी. इसके लिए यहां कुछ टिप्स दिए जा रहे हैं इनकी मदद से आप स्टाइलिश लुक पा सकेंगी-

साड़ी पहन रही हैं तो इस बात का खास ख्‍याल रखें कि आपकी साड़ी और स्‍वेटर या जैकेट जो भी आप पहन रही हैं, वह अलग-अलग रंग के हों. या फिर अगर आप प्लेन साड़ी पर पहनने के लिए कढ़ाई वाले जैकेट को चुन सकती हैं. इससे आपका अलग लुक आपको खास बनाएगा.

आप सर्दियों में ज्‍यादातर गहरे रंग की साड़ी को चूज करें. आप अपनी पसंदीदा साड़ी पर आप नेक ब्लाउज और स्वेटर पहनें. इससे आप अलग लुक पा सकती हैं. ध्‍यान रखें कि आपकी साड़ी या तो गहरे रंग की हो या कम से कम आपका ब्लाउज गहरे रंग का हो.

सर्दियों के लिए अब तो काफी स्‍टाइलिश स्‍वेटर, जैकेट, कोट मिल जाते हैं. ऐसे में ठंडी हवाओं से बचाव के लिए हाई-नेक ब्लाउज काफी अच्‍छा लगेगा और ठंड से भी बचाएगा. वहीं कुछ खास चमक दमक और एम्‍ब्रॉयडरी वाले स्‍वेटर भी साड़ी लुक को खास बनाएंगे और खूब जंचेंगे.

आप चाहें तो साड़ी पर  लॉन्ग कोट और जैकेट भी पहन सकती हैं. ये भी साड़ी पर बेहद अच्‍छे लगेंगे. बस रंग और अपनी पर्सनेलिटी का ख्‍याल रखें कि इन पर क्‍या ज्‍यादा अच्‍छा लगेगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular