Friday, January 28, 2022
Homeमनोरंजनसलमान खान के घर पहुंचा कोरोना, ये खास शख्स पाया गया कोविड...

सलमान खान के घर पहुंचा कोरोना, ये खास शख्स पाया गया कोविड पॉजिटिव


नई दिल्ली: एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसार रहा है. हाल ही में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा को कोरोना हुआ, जिसके बाद अब बॉलीवुड के गलियारों से कई नाम सामने आ रहे हैं, जिन्हें कोरोना हुआ है. आपको जानकर हैरानी होगी कि कोरोना का कहर अब सलमान खान के घर तक पहुंच गया है और घर के एक खास सदस्य को इस वायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. 

खान परिवार में पहुंचा कोरोना

देशभर में कोरोना (Corona) के केस फिर बढ़ रहे हैं। सोमवार को करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. अब खबर है कि सोहेल खान (Sohail Khan) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नियां यानी सीमा खान (Seema Khan) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोविड 19 का शिकार हो गई हैं.

सोहेल की पत्नी को हुआ कोरोना

बता दें कि सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) की पत्नी सीमा खान (Seema Khan) का घर में ही इलाज चल रहा है. वहीं, संजय कपूर ने भी पत्नी को कोरोना होने की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा- हां, महीप को कोरोना हुआ है लेकिन उनमें इसके मामूली लक्षण हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी तरह से एहतियात बरत रही हैं.

सीमा और महीप हैं अच्छे दोस्त

सीमा खान (Seema  Khan) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) में गहरी दोस्ती है. दोनों अक्सर साथ में पार्टी एन्जॉय करती नजर आती हैं. इतना ही नहीं दोनों ही पिछले साल नेटफ्लिक्स के लिए करन जौहर द्वारा बनाई गई सीरीज ‘फैबुलेस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स’ में ये दोनों दूसरे दोस्तों के साथ दिखाई दी थीं. दोनों ही बिजनेसवुमन है और मुंबई में अपना अच्छा खासा कारोबार चलाती हैं.

करीना को भी हुआ कोरोना

सीमा-महीप से पहले करीना और अमृता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. करीना (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था- मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं. जिसके बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और सारे मेडिकल प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं. मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं कि वो अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं. मेरी फैमिली और मेरे स्टाफ को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं. फिलहाल उनमें से किसी को कोई लक्षण नहीं है. शुक्र है मैं बेहतर फील कर रही हूं और जल्द ही इससे उबर जाऊंगी.

यह भी पढ़ें- बिना ब्रा ही इवेंट में पहुंच गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिर्फ ब्लेजर से ढका बदन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular