Sunday, January 23, 2022
Homeमनोरंजनसलीम खान ने बेटे सलमान की सेहत पर दिया अपडेट, सांप काटने...

सलीम खान ने बेटे सलमान की सेहत पर दिया अपडेट, सांप काटने की घटना के बारे में कही ये बात


नई दिल्ली: अपने 56वें ​​जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) एक हादसे का शिकार हो गए. खबर आई कि उन्हें सांप ने काट लिया है. जिसके बाद सलमान खान को नवी मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके पनवेल फार्म हाउस पर एक सांप ने उन पर हमला किया था. हालांकि, अच्छी खबर यह है कि अभिनेता ठीक हो गए हैं और वह घर लौट आए हैं. जिसके बाद उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने एक इंटरव्यू में इस घटना पर बात की है. 

सलीम खान ने फैंस को दी तसल्ली 

सलमान खान के पिता सलीम खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने फैंस को आश्वासन दिया कि एक्टर अब ‘पूरी तरह से ठीक’ हैं. News18 से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘सलमान ठीक हैं. चिंता करने की कोई बात नहीं है. यह सब बहुत सुबह हुआ था, लेकिन अब वह ठीक हैं. यह एक सांप जहरीला नहीं था और इन जीवों को जंगल के आसपास पाया जाना काफी सहज है. डॉक्टर ने कुछ दवाएं लिखी हैं. लेकिन वह पूरी तरह से ठीक हैं.’

सुबह-सुबह आई खबर से मचा हड़कंप

आपको बता दें कि आज रविवार की सुबह PTI ने जानकारी दी, ‘सलमान को कल रात सांप ने काट लिया था और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. छह घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. वह घर वापस आ गए हैं और ठीक हैं.’ बता दें कि अभिनेता अब अपने फार्महाउस पर वापस आ गए हैं. 

सोमवार को है सलमान का जन्मदिन

सोमवार 27 दिसंबर को सलमान अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे. आमतौर पर वह अपने दिन अपने परिवार के साथ मनाते हैं. हालांकि इसके पहले ही उन्होंने अपना जन्मदिन ‘RRR’ टीम के साथ मनाया था. ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और निर्देशक एसएस राजामौली शामिल हुए थे. आलिया ने ‘वीकेंड का वार’ कार्यक्रम की शुरुआत सलमान के लिए गाना गाकर की थी. 

इसे भी पढ़ें: Anupama ने छोड़े साड़ी-सूट, बिकिनी पहन स्विमिंगपूल में दिखाईं अदाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular