Wednesday, October 20, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स सस्ते में मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाला Redmi का पावरफुल बजट...

सस्ते में मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाला Redmi का पावरफुल बजट स्मार्टफोन, मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा


फ्लिपकार्ट (Flipkart) के ज़रिए स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को कई तरह के ऑफर मिल जाते हैं. तो ऐसे में अगर आप भी कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से फोन खरीदना एक अच्छा सौदा हो सकता है. बात करें शियोमी की तो ग्राहक इस कंपनी के फोन को काफी पसंद करते हैं, जिसकी वजह बजट रेंज में इसके धांसू फीचर्स हैं. तो आज हम आपको बता रहे हैं शियोमी के पॉपुलर फोन रेडमी 9 पावर की तो फ्लिपकार्ट से इसे खरीदने पर कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं किन ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं रेडमी 9 पावर…

इस फोन की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है. शियोमी का ये स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 4 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 4 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की में आता है. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक अगर ग्राहक फोन खरीदने के लिए Bank of Baroda मास्टर कार्ड डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% की छूट मिलेगी.

(ये भी पढ़ें-WhatsApp की शानदार ट्रिक! जानें अलग-अलग भाषा में कैसे कर सकते हैं चैटिंग, यकीनन मज़ा आ जाएगा)

अमेज़न से फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

Flipkart से फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ट पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है. साथ ही स्पेशल प्राइज़ के तहत फोन पर 4,000 रुपये की छूट भी पाई जा सकती है. आइए जानते हैं कैसे हैं रेडमी 9 पावर के फीचर्स…

Redmi 9 Power में 6.53-इंच का फुल-HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन लेटेस्ट एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें रेडमी 9 पावर स्मार्टफोन नोट 9 4G का रीबैज्ड वर्जन है, जिसे पिछले महीने के आखिर में चीन में पेश किया गया था. शियोमी के इस स्मार्टफोन में आपको डुअल नैनो सिम पोर्ट मिलेंगे. वहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड एमआईयूआई 12 पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ता हुआ 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला बजट 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz का डिस्प्ले और दमदार स्पीकर)

फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा

कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर, और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा. इसके साथ ही सेल्फी के लिए आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलेगा.

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v5.0, GPS/ A-GPS, infrared (IR) blaster, USB Type-C, और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular