Monday, April 12, 2021
Home मनोरंजन सारे सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट करने के बाद Deepika Padukone का आया...

सारे सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट करने के बाद Deepika Padukone का आया फैंस के लिए Audio Message


नई दिल्ली: नए साल पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने फैंस को चौंका दिया है. दीपिका के फेसबुक (Facebook), इंस्टाग्राम (Instagram) और ट्विटर अकाउंट पर एक भी पोस्ट नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन कुछ ही मिनट पहले दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो मैसेज पोस्ट (Audio Message) किया है. वैसे आपको बता दें कि उनके सारे पुराने पोस्ट प्रोफाइल से गायब हैं. माना जा रहा है कि दीपिका ने अपने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. 

दीपिका का इंस्टा मैसेज

अपने खास ऑडियो मैसेज में दीपिका (Deepika Padukone) ने सभी को नए साल की बधाई दी है. दीपिका ने कहा कि पिछला साल सभी के लिए काफी खराब था. ये ऑडियो मैसेज (Audio Message)  उनकी ऑडियो डायरी का पहला मैसेज था. साथ ही दीपिका ने कहा कि 2021 सभी का अच्छा जाए और सभी स्वस्थ रहें. दीपिका ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ये ऑडियो मैसेज पोस्ट किया है. अब उनकी इंस्टा प्रोफाइल पर सिर्फ एक पोस्ट ही नजर आ रही है. 

दीपिका ने दी नए साल की बधाई

इस इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, ‘सभी को नए साल की मुबारकबाद, आप किस चीज के लिए आभारी हैं?’ इस पोस्ट पर लोग दीपिका को मुबारकबाद दे रहे हैं. 

दीपिका के सभी पोस्ट गायब

वैसे अगर आप दीपिका (Deepika Padukone) की फेसबुक और ट्विटर प्रोफाइल पर जाएंगे तो आपको कुछ नहीं मिलेगा. उनकी प्रोफाइल को देख कर फैन्स सकते में आ गए हैं. दीपिका के पोस्ट डिलीट होने के बाद फैन्स काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं. 

 

लोग लगा रहे कयास

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone)  का अकाउंट भी हैक हो गया होगा. वहीं कुछ लोग उनकी परेशानी जानना चाहते हैं कि आखिर दीपिका (Deepika Padukone) ने ऐसा क्यों किया. असल वजह क्या है ये तो दीपिका के बताने के बाद ही पता चलेगा. 

वैसे बीते दिनों बॉलीवुड के कई नामी चेहरों के सोशल मीडिया हैंडल हैक हुए थे. अब लगता है दीपिका (Deepika Padukone) का नंबर आ गया है. विक्रांत मैसी (Vikrant Massey), फराह खान (Farah Khan), उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar), सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari), एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) और डायरेक्टर आनंद एल राय के अकाउंट भी बीते 15 दिनों में हैक हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone ने Facebook, Instagram और Twitter से डिलीट किए सारे पोस्ट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular