Sunday, December 5, 2021
Homeमनोरंजनसितारों की फौज लेकर आया बॉक्स ऑफिस का 'पृथ्वीराज', जानिए टीजर देखकर...

सितारों की फौज लेकर आया बॉक्स ऑफिस का ‘पृथ्वीराज’, जानिए टीजर देखकर क्या कह रहे फैंस?


नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का टीजर रिलीज हो गया है. धमाकेदार अंदाज में अक्षय कुमार एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं. इस बार अक्षय मराठा स्टाइल में बड़े परदे पर एंट्री मारने वाले हैं. उनका ये रूप जरूर उनके फैंस को पसंद आने वाला है. इसी फिल्म से मानुषी छिल्लर भी बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली हैं. 

दमदार हैं डायलॉग

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म से पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर डेब्यू कर रही हैं. वह राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. 1 मिनट 22 सेकेंड के टीजर में पृथ्वीराज चौहान की बहादुरी की झलक दिखाई गई है. टीजर में दमदार डायलॉग रोंगटे खड़े करने के लिए काफी हैं. अक्षय के फैंस भी इस टीजर को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

इस फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के अलावा इसमें संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर और मानव विज अहम भूमिका में हैं. टीजर की शुरुआत युद्ध के मैदान से होती है. साथ ही बैकग्राउंड में डायलॉग चलता है- ‘वतन और वचन के लिए सिर कटाने को तैयार हो, वो सम्राट पृथ्वीराज चौहान होता है, सभी सलामी के लिए तैयार हों… हिंदुस्तान का शेर आ रहा है.’

अक्षय ने शेयर किया टीजर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने टीजर को साझा करते हुए लिखा- ‘गर्व और बहादुरी की एक वीर कहानी. सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका निभाने पर गर्व है. यशराज फिल्म के 50 साल होने पर पृथ्वीराज के साथ सेलिब्रेशन,आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी.’ ‘पृथ्वीराज’ को यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. इसके निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने टीवी के सबसे बड़े एपिक शो ‘चाणक्य’ का निर्देशन किया था.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular