Tuesday, January 18, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्ससिर्फ 119 रुपये का है Jio का ये दमदार सस्ता प्लान, मिलती...

सिर्फ 119 रुपये का है Jio का ये दमदार सस्ता प्लान, मिलती है फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा! जानें वैलिडिटी


रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए काफी कम में बेहतरीन प्लान की पेशकश करती है. इसी बीच जियो ने काफी कम कीमत 119 रुपये वाला प्लान प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है. ये प्लान उन जियो ग्राहकों के लिए काफी काम का साबित होगा, जो कम कीमत में ज़्यादा बेनिफिट्स चाहते हैं. जियो के इस 119 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.5 GB डेटा के साथ कई बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं. रिलायंस जियो (Jio 119 Prepaid Plan) के इस प्लान की कीमत 119 रुपये है, और इस प्लान में ग्राहकों को फ्री SMS का ऑप्शन भी दिया जाता है. आइए जानते हैं जियो के 119 रुपये वाले प्लान के बारे में…

रिलायंस जियो ने अपने इस 119 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की रखी है. ग्राहकों को 119 रुपये के प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है, यानी यूज़र्स को रोजाना 21GB डेटा मिलेगा. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. इस प्लान में रोजाना 300 SMS मिलेंगे.

(ये भी पढ़ें- यकीनन नहीं जानते होंगे Google की बेहतरीन Tricks, एक्सपर्ट की तरह कुछ भी कर सकेंगे Search)

इतना ही नहीं इस प्लान के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, इसमें JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud जैसे जियो ऐप्स शामिल है. प्लान के सभी बेनिफिट्स को देखें तो इसकी कीमत काफी कम है.

Airtel का 155 सबसे का प्लान प्लान
एयरटेल का सबसे सस्ता SMS प्लान 155 रुपये का है, जिसमें यूजर्स को 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में हर दिन 1GB डेटा मिलता है. साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS की सुविधा मिलती है.ग्राहकों इसमें Prime Video फ्री ट्रायल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक की मेंबरशिप भी मिलती है.

(ये भी पढ़ें-  अगर आपको भी आती है iPhone में स्टोरेज फुल होने की दिक्कत, तो कुछ आसान स्टेप्स में होगी दूर)

Vodafone-Idea का 179 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया का सबसे सस्ता SMS प्लान 179 रुपये का है, जिसमें यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में हर दिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 SMS की सुविधा मिलती है.(डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Tags: Jio, JIO Apps, Reliance Jio





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular