Tuesday, July 27, 2021
Home मनोरंजन सिर पर चोटी और अजीब से कपड़े, गाड़ी के मैचिंग कलर की...

सिर पर चोटी और अजीब से कपड़े, गाड़ी के मैचिंग कलर की जैकेट पहनकर निकले Ranveer Singh


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ अपने अतरंगी आउटफिट के लिए भी जाने जाते हैं. रणवीर का ड्रेसिंग सेंस इतना अजीब है कि वह कई बार इसके लिए ट्रोल हो चुके हैं. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर कुछ इसी अंदाज में नजर आए. पापाराजी ने उनकी तस्वीरें लीं और वीडियो रिकॉर्ड किए जो कि अब वायरल हो रहे हैं.

कैसा था रणवीर का अंदाज?
रणवीर हाल ही में जब स्पॉट किए गए तो उन्होंने ऑरेंज और चेकदार जैकेट पहनी थी. इस जैकेट में कंधों से लेकर कमर तक का हिस्सा ब्राइट ऑरेंज कलर का था जो कि उनकी नई कार से हूबहू मैच खा रहा था. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने बालों को ऊपर की तरफ बांधकर चोटी बना रखी थी और जैकेट के ही मैचिंग कलर का चश्मा लगाया हुआ था.

बेयर चेस्ट और ओपेन जैकेट
डिजाइनर मास्क के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का ये अतरंगी अंदाज काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा था. उन्होंने अपनी जैकेट की जिप खोल रखी थी और साफ नजर आ रहा था कि उन्होंने अपने चेस्ट को शेव नहीं किया हुआ है. रणवीर अपने यूनिक अंदाज में निकले और सीधे जाकर अपनी नई आलीशान गाड़ी में बैठ गए. वहां से निकलने पर उनकी गाड़ी का दमदार साउंड भी सुनाई दिया.

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
रणवीर की ये वीडियो पापाराजी से सोशल मीडिया पर शेयर की है और फैंस ने हमेशा की तरह रणवीर के फैशन पर सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने लिखा- इसका फैशन समझ में ही नहीं आता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- है कौन भाई ये? इसी तरह एक और यूजर ने कनफ्यूज होते हुए लिखा- ये कौन था भईया? एक अन्य यूजर ने लिखा- अजीब फैशन है यार.

रणवीर की आने वाली फिल्में?
बात करें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ’83’ में काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ में भी दिखाई पड़ेंगे. ‘सूर्यवंशी’ में वह जहां पुलिस ऑफिसर सिंबा का किरदार निभा रहे हैं वहीं ’83’ में उन्होंने कपिल देव का रोल किया है. इसके अलावा ‘जयेश भाई जोरदार’ का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ये भब पढ़ें

‘टिप टिप बरसा पानी’ पर राखी सावंत का FUNNY डांस, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगी हंसी

ऐसी दीवानगी: सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंच गया उनका ये फैन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular