Monday, May 10, 2021
Home राजनीति सीएम योगी ने 175 परियोजनाओं का शिलान्यास किया; सांसद रवि किशन बोले-...

सीएम योगी ने 175 परियोजनाओं का शिलान्यास किया; सांसद रवि किशन बोले- हाथरस कांड की साजिश को सरकार ने किया नाकाम


गोरखपुर23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोरखपुर में आयोजित सीएम योगी के कार्यक्रम में ढोल बजाते सांसद रवि किशन।

  • शहर के 55 जगहों पर किया गया ऑनलाइन कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था
  • जगह-जगह हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम, सांसद रवि किशन ने ढोल बजाया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने गृह जनपद गोरखपुर में लोगों को 122 करोड़ की सड़क और विकास की 175 योजनाओं की सौगात दी। उन्होंने इन योजनाओं का वर्चुअल शिलान्यास किया है। सीएम ने कहा कि गोरखपुर शहर के साथ अन्‍य विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों को उनकी सरकार ने प्राथमिकता दी है। बौद्ध सर्किट के साथ शहर को फोरलेन से जोड़ने के साथ चिड़ियाघर और रामगढ़ ताल क्षेत्र को पर्यटन के क्षेत्र के रूप में विकसित किया है। इस मौके पर सांसद रवि किशन भी थे। उन्होंने कहा कि हाथरस कांड एक बड़ी साजिश थी। योगी सरकार ने उस साजिश को नाकाम किया है।

सीएम योगी ने विकास की कई योजनाओं का शिलान्यास किया।

सीएम योगी ने विकास की कई योजनाओं का शिलान्यास किया।

रवि किशन ने ढोल बजाया, 55 जगहों पर हुए कार्यक्रम
गोरखपुर की सभी विधानसभाओं और विभिन्‍न वार्डों 55 जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर शहर के विजय चौक, नगर निगम, दुर्गाबाड़ी, बगहा बाबा मंदिर इंजीनियरिंग कालेज, लाल डि‍ग्‍गी चौक आदि जगहों पर गीत-संगीत और नृत्‍य के बीच कार्यक्रम का आयोजन हुआ। गोरखपुर के सांसद रविकिशन ने बगहा बाबा स्‍थान इंजीनियरिंग कालेज रोड पर कार्यक्रम में भाग लिया। यहां पर उन्‍होंने कलाकारों के साथ ढोल पर भी हाथ आजमाया। कहा कि यहां पर सबसे अधिक परेशानी लोगों को खराब सड़कों से रही है। सारी समस्याएं एक साथ योगी जी ने खत्‍म कर दिया है। गोरखपुर की सड़कों, गलियों, नालियों की समस्याएं खत्‍म हो जाएगी। गोरखपुर का चौमुखी विकास होगा।

भीम आर्मी बिगाड़ना चाहती थी हाथरस का माहौल
रविकिशन ने हाथरस की घटना को साजिश करार देते हुए कहा कि भीम आर्मी का चंद्रशेखर रावण उसी दिन रात को एंबुलेंस में चढ़ने की कोशिश किया था। उन्‍होंने कहा कि जब वो बिटिया की बॉडी जा रही थी।रातों-रात ऐसी साजिश रची। मॉरीशस से 100 50 करोड़ की फंडिंग आई। आज लखनऊ में बहुत सारे इंटरनेशनल रुपए पकड़े गए। उनका प्लान था कि सीएम और यूपी को हाथ में ले लिया जाए। बॉडी को रखकर सीएम को बुलाया जाए। ये एक लंबी साजिश रही है। लेकिन सरकार ने साजिश को नाकाम कर दिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular