Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीतिसीवान में संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत: शराब पीने से मौत...

सीवान में संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत: शराब पीने से मौत की जताई जा रही आशंका, सदर अस्पताल से शव को लेकर भागे परिजन



  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • There Is A Fear Of Death Due To Drinking Alcohol, Family Members Ran Away With The Dead Body From Sadar Hospital

सीवान17 मिनट पहले

सीवान में संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत

सीवान के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। घटना सोमवार की दोपहर की है। युवक की संदिग्ध स्थिति में शराब पीने से मौत होने की बात सामने आ रही है। हालांकि इस संबंध में मृतक के परिजन कुछ भी कहने से बच रहे है। मृतक की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी दुर्गा प्रसाद के 35 वर्षीय पुत्र राजेश प्रसाद के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि राजेश प्रसाद की तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए गोरेयाकोठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जिसके बाद चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर बताते हुए मरीज को सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया था। बता दे कि सीवान सदर अस्पताल में पहुंचते ही राजेश प्रसाद की मौत हो गई। जैसे ही राजेश प्रसाद की मौत हुई परिजन डॉक्टर से सवाल पूछने लगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि डॉक्टरों ने अल्कोहल से मौत होने की जिक्र किया। इस दौरान मृतक के परिजन मृतक को बिना पोस्टमार्टम कराए बगैर ही आनन-फानन में अपने घर लेकर चले गए। घटना के संबंध में जब मृतक के पत्नी से मामले की जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई भी बात करने से साफ इनकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि उनके पति काम पर गए हुए थे उसके बाद उन्हें कुछ पता नहीं है।

उल्टे ही मृतक की पत्नी ने डॉक्टरों पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि डॉक्टर इलाज कर रहे हैं लेकिन उन्हें तो खुद पता नहीं है। डॉक्टरों ने रिपोर्ट नहीं दिए उसके पहले ही बता दिया कि क्या हुआ है क्यों मृत्यु हुई है। जानकारी के अनुसार बताते चलें कि युवक की मृत्यु के संबंध में डॉक्टरों ने उन्हें अल्कोहल पीने से मौत की बात कही थी जिसके बाद परिजन आग बबूला हो उठे और मृतक को आनन-फानन में लेकर अस्पताल से फरार हो गए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular