Thursday, December 2, 2021
Homeराजनीतिसीवान में सरेशाम अधेड़ को गोलियों से भूना: सिर और बांह में...

सीवान में सरेशाम अधेड़ को गोलियों से भूना: सिर और बांह में लगी गोली, PMCH रेफर, बेटे के अपहरण का केस उठाने की मिल रही थी धमकी


सीवान26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने PMCH रेफर कर दिया है। - Dainik Bhaskar

नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने PMCH रेफर कर दिया है।

सिवान जिले के गुठनी थाना इलाके के झझौर गांव में मंगलवार की देर शाम शौच करने गए एक अधेड़ को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने PMCH रेफर कर दिया है। इधर घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल कायम है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शौच करने गये अधेड़ को गोलियों से भूना

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिवान के गुठनी थाना इलाके के झझौर गांव के रहने वाले बद्री मांझी के पुत्र दिनेश माझी मंगलवार की देर शाम गांव के बाहर शौच के लिए गए थे। जहां पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने मौका देखकर तबातोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। 1 गोली उनके सर में और दूसरी गोली बांह में लगी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

वही गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। घटना के थोड़ी देर बाद जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो आनन-फानन में दिनेश मांझी को सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होते ही सिवान सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जितेंद्र पांडे सिवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त की।

केस नहीं उठाने पर मारी गोली

घायल दिनेश मांझी की पत्नी फुल माया देवी ने बताया कि 2 साल पहले 25 अगस्त 2019 को उनके बेटे रवि कुमार का अपहरण कर लिया गया था। जिसका मुख्य आरोपी गांव के ही अशोक सिंह के पुत्र राजू सिंह है। इस मामले में फरार चल रहा है। पुलिस उसके घर की कुर्की जब्ती भी कर चुकी हैं। इसी मामले में वह पिछले कई दिनों से लगातार केस उठाने का दबाव बना रहा था। केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular