Sunday, January 16, 2022
Homeखेलसुरेश रैना का टीम इंडिया को संदेश: पूर्व खिलाड़ी ने कहा- कैप्टन...

सुरेश रैना का टीम इंडिया को संदेश: पूर्व खिलाड़ी ने कहा- कैप्टन कोहली के लिए जीतो टी-20 वर्ल्ड कप; भारत को बताया फेवरेट


2 घंटे पहले

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने टीम इंडिया को जीत का प्रबल दावेदार बताया है। इस टूर्नामेंट के बाद विराट कोहली टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे। ऐसे में रैना का मानना है कि टीम के खिलाड़ियों को टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर कैप्टन कोहली को शानदार विदाई देनी चाहिए और विराट इसके हकदार भी हैं।

कोहली के लिए जीतो
ICC के लिए लिखे एक कॉलम में सुरेश रैना ने कहा- टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए संदेश सामान्य है- विराट कोहली के लिए करो। इस टूर्नामेंट में वह कप्तान के रूप में शायद अंतिम बार उतरेंगे इसलिए उनके लिए यह बेहद महत्वपूर्ण है कि वह सभी को भरोसा दिलाएं कि हम यह कर सकते हैं और हमें उनका साथ देना होगा। इस कारण से भारतीय फैन्स टी-20 विश्व कप 2021 के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते। हमारे पास खिलाड़ी हैं, हमारे पास लय है- हमें सिर्फ मैदान पर उतरकर प्लान को अमलीजामा पहनाना है।

IPL का मिलेगा फायदा
रैना ने आगे कहा- हमारे सभी खिलाड़ी UAE में हाल में संपन्न IPL में खेले हैं और वे इस माहौल में आठ या नौ मैच खेलकर टॉप फॉर्म में हैं। इससे सभी अन्य टीमों पर भारत का पलड़ा भारी है और मेरे नजरिए से यह भारत को टी-20 विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बनाता है। UAE के हालात काफी हद तक भारत और पाकिस्तान की तरह भी हैं। यह एशियाई टीमों के पास अच्छा मौका है कि वे अपना स्वाभाविक खेल खेलें। हम लंबे समय से इस टी-20 विश्व कप का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दो साल मुश्किल रहे, लेकिन मुझे लगता है कि UAE और ओमान में हमें कुछ विशेष देखने को मिलेगा।

पाक से होगा पहला मुकाबला
टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से करेगी। दोनों देशों के बीच से हाईवोल्टेज मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला जाएगा। इसके बाद 31 अक्टूबर को टीम न्यूजीलैंड और 3 नवंबर को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगी। 5 नवंबर को टीम का सामना B1 और 8 नवंबर को A2 के साथ होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular