Tuesday, June 28, 2022
Homeमनोरंजनसुर्ख लिबास पहने देर रात पार्टी करने पहुंचीं नेहा धूपिया, वायरल हो...

सुर्ख लिबास पहने देर रात पार्टी करने पहुंचीं नेहा धूपिया, वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें


नई दिल्ली: अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अक्सर ही अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. नेहा धूपिया ने दो बच्चों को जन्म दिया है जिसके बाद से उन्होंने काफी वेटगेन कर लिया था. फिलहाल नेहा वर्कफ्रंट के साथ साथ अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं. इसके साथ ही नेहा इन दिनों अपनी बॉडी को भी मेनटेन कर रही हैं. हाल ही में नेहा देर रात एक स्टार पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंची तो उनके लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं.  

नेहा धूपिया का ग्लैमरस लुक

नेहा धूपिया ने हाल ही में सुर्ख लिबास पहने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो गई हैं. नेहा का ये बिंदास अंदाज टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है और फैंस का कहना है कि उन्होंने दूसरे बच्चे के बाद खुद को काफी कम समय में फिट कर लिया है. इसके साथ ही उनका ये पार्टी लुक भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

प्रेग्नेंसी के कारण नहीं मिलता था काम

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का कहना है कि वह प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना चाहती थीं क्योंकि ब्रेक लेने और फिर वापसी करने की कोशिश में इतनी सारी प्रोब्लम आती हैं कि वह इनसे गुजरना नहीं चाहती थीं. एक्ट्रेस का कहना है कि अगर वह फिल्म निर्माताओं को अपनी भूमिका के रूप में एक महिला की प्रेग्नेंसी को दिखाने के लिए मोटिवेट कर सकती हैं, तो यह इंडस्ट्री में कुछ नया शुरू होगा.

मिसाल बनकर आईं सामने

एक्ट्रेस नेहा धूपिया इंडस्ट्री में कुछ नया करने की मिसाल बन गई हैं. उन्हें अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘ए थर्सडे’ में एक गर्भवती पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखा जा सकता है. नेहा पांच महीने की प्रेग्नेंसी में थीं जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की और हमारी सहयोगी वेबसाइट india.com के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माताओं ने शुरू में उसे कहानी में गर्भवती पुलिस के रूप में नहीं लिया था, लेकिन जब उन्हें खबर बताई, तो उसकी प्रेग्नेंसी सिर्फ धीरे-धीरे परदे पर उनकी भूमिका का एक नया हिस्सा बन गया.  

नेहा ने सुनाई आपबीती

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कहा, ‘मैं पहले भी गर्भवती हो चुकी हूं. मेहर के समय में मुझे काम क्रिएट करना था. मैंने अपने पॉडकास्ट और नॉन-फिक्शन टेलीविजन शो किए. मैंने हमेशा अंत तक काम किया. लेकिन इंडस्ट्री बदल जाती है. इससे पहले कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करती, मैं कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा थी. लेकिन मुझे उन प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया? हां मैंने किया. क्या इसमें कुछ गलत था? शारीरिक बदलाव आ जाते हैं और फिर आप उस किरदार को नहीं निभाना चाहते हैं या जिन लोगों ने आपको काम पर रखा है, वे नहीं चाहते कि आप उस तरह दिखें… तो ऐसा ही हुआ!’

यह भी पढ़ें:  VIDEO: काली ड्रेस पहने गर्मी में राखी सावंत की हालत हुई खराब, कूलर के सामने सुखाना पड़ा पसीना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular