Monday, April 12, 2021
Home मनोरंजन सेक्स चैट में Armie Hammer की खतरनाक बातें पढ़कर हैरान हुई एक्स...

सेक्स चैट में Armie Hammer की खतरनाक बातें पढ़कर हैरान हुई एक्स वाइफ, बोली- ‘वह ड्रैकुला है’


नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेता आर्मी हैमर (Armie Hammer) के सेक्स और उनकी यौन कल्पनाओं के बारे में पूरी तरह से खुलासे हो चुके हैं. बीते दिनों उनकी एक सेक्स चैट जमकर वायरल हुई इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर आर्मी हैमर (Armie Hammer) के बारे में जमकर निंदा की जा रही है. लेकिन अब उनकी पूर्व पत्नी एलिजाबेथ चेम्बर्स का भी रिएक्शन इस बारे में आ चुका है. 

यह मुद्दा तब गरमा गया, जब आर्मी हैमर  (Armie Hammer) की कथित चैट सामने आईं, जिसमें यह स्पष्ट रूप से बताया गया था कि अभिनेता अपने बेडरूम में इस बात की पुष्टि करने से लेकर पसंद करता है कि वह ‘दरिंदा’ है और अपनी प्रेमिका को ‘स्लेव’ कह रहा है और अपनी सभी यौन कल्पनाओं को पूरा कर रहा है. अब तक इस मामले पर अभिनेता या उनकी टीम ने आरोपों का जवाब नहीं दिया है.

एक समय जब वह पूर्व पत्नी एलिजाबेथ चेम्बर्स से शादी कर रहे थे तब वह काफी अलग थे. उनकी शादी 10 साल साथ रहने के बाद टूट गई. एलिजाबेथ के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की थी कि वह लिली जेम्स के साथ रिलेशनशिप में थे और इसी बेवफाई के कारण उनका तलाक हुआ. 

अब उनकी पूर्व पत्नी एलिजाबेथ ने चैट में सेक्स मामलों में लगे हालिया आरोपों पर, कहा कि यह उनके लिए एक शॉकिंग घटना के रूप में आया है और ये सब जानने के बाद अब  ‘आर्मी एक राक्षस जैसा लग रहा है’.

बता दें कि आर्मी हैमर  (Armie Hammer) 2017 में ‘इन कॉल मी बाय योर नेम’ में उनकी भूमिका के लिए सबसे अधिक जाना जाता है. वह अगली फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल में दिखाई देंगे.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular