Monday, May 10, 2021
Home मनोरंजन सैफ अली खान के 'रावण' वाले बयान पर 'आदिपुरुष' के राइटर ने...

सैफ अली खान के ‘रावण’ वाले बयान पर ‘आदिपुरुष’ के राइटर ने दी सफाई, बोले- ‘उनको गलतफहमी हो गई’


मनोज मुन्तशिर ने कहा इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे लोगों को बुरा लगे.

मनोज मुन्तशिर ने कहा इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे लोगों को बुरा लगे.

मनोज मुन्तशिर (Manoj Muntashir) ने बताया कि फिल्म में ‘रावण’ के हर पहलू को दिखाया जाएगा. उन्हें एक तेजतर्रार राजा के रूप में दिखाया जाएगा, जो क्रूर और दुखद भी था. 

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 6, 2021, 12:49 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में लंकेश यानी ‘रावण’ (Raavan) के किरदार में नजर आने वाले हैं, फिल्म आने से पहले ही सैफ विवादों में फंस गए थे. उन्होंने ‘रावण’ को महिमामंडित करते हुए ऐसा बयान दिया कि वे लोगों के निशाने पर आ गए, हालांकि उन्होंने अपनी बयान पर माफी मांगी. अब इस मामले में फिल्म के राइटर मनोज मुन्तशिर (Manoj Muntashir) ने सफाई दी. उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे लोगों को बुरा लगे. उन्होंने कहा, इसमें सैफ अली खान ने कुछ गलत समझ लिया है.

फिल्म के राइटर मनोज मुन्तशिर (Manoj Muntashir) ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बात की. उन्होंने बताया कि फिल्म में ‘रावण’ के हर पहलू को दिखाया जाएगा. उन्हें एक तेजतर्रार राजा के रूप में दिखाया जाएगा, जो क्रूर और दुखद भी था. उन्होंने कहा कि ‘रावण’ का मानना था कि वह राम की तुलना में अधिक शक्तिशाली थे.

सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आदिपुरूष में सैफ का किरदार ‘रावण’ से काफी मेल खाता है. उन्होंने कहा कि रावण को एक काले व्यक्ति के रूप में माना जाता है, लेकिन फिल्म में वह अपने सभी रंगों में दिखाई देगा. आगे मनोज ने कहा कि रावण का मानना ​​था कि वह राम से अधिक शक्तिशाली था और कभी यह नहीं सोच सकता कि सीता उसके साथ प्यार में क्यों नहीं पड़ सकती.

सैफ ने फिल्म में रावण की भूमिका निभाने के बारे में, लेखक-गीतकार ने कहा कि वह एक सोच वाले एक्टर हैं और अपनी भूमिका को बेहतर समझने के लिए सवाल पूछते हैं. मनोज ने यह भी खुलासा किया कि सैफ का कद अपने बड़े-से-बड़े जीवन को चित्रित करने के लिए, विशेष प्रभावों का उपयोग करते हुए, आठ या नौ फीट तक बढ़ाया जाएगा.आपको बता दें कि ‘आदिपुरूष’ भगवान राम पर बनी एक फिल्म है, जिसमें सैफ का किरदार रावण से काफी मेल खाता है. अभियोजक ने कहा है कि 6 दिसंबर को मीडिया में दिए अपने एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा था कि चूंकि लक्षण द्वारा रावण की बहन सुर्पणखा की नाक काटी गई थी इसलिए रावण द्वारा सीता का अपहरण किया जाना न्यायसंगत है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular