Sunday, April 11, 2021
Home गैजेट्स सैमसंग का गजब 5G लैपटॉप, फोल्ड होकर बन जाएगा टैब, S-Pen करता...

सैमसंग का गजब 5G लैपटॉप, फोल्ड होकर बन जाएगा टैब, S-Pen करता है सपोर्ट


सैमसंग ने पिछले हफ्ते ही साउथ कोरिया में अपना नया लैपटॉप Galaxy Book Flex 2 5G लॉन्च किया है। यह कंपनी का 2-इन-1 लैपटॉप है जो शानदार कैमरा और S-Pen सपोर्ट के साथ आता है। इसके 5जी वेरिएंट में सेलुलर कनेक्टिविटी भी दी गई है। अब कंपनी ने इस लैपटॉप का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें इसकी ऑफिशियल अनबॉक्सिंग दिखाई गई है और साथ ही इसके खास फीचर्स के बारे में भी बताया गया है। 

क्या मिलता है बॉक्स में 
अनबॉक्सिंग वीडियो से पता चलता है कि बॉक्स में लैपटॉप और एसी अडेप्टर मिलता है। साथ में क्विक स्टार्ट गाइड मैन्युअल और एक इजेक्शन पिन दी गई है। वीडियो में दिखाया गया है कि फुल-साइज कीबोर्ड के साथ आने वाला यह लैपटॉप S-Pen सपोर्ट करता है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट्स, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, 3.5एमएम हेडफोन जैक और HDMI पोर्ट मिलता है। 

 

यह भी पढ़ें: Samsung को झटका! एक दशक में इस साल सबसे कम बिके स्मार्टफोन

फोल्ड करके बन जाएगा टैब
यह लैपटॉप फोल्डिंग मकैनिजम के साथ आता है। इसे आप 360 डिग्री तक फोल्ड करके एक टैब के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 13.3 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले दिया गया है, जो टच सपोर्ट करता है। सैमसंग नोट स्मार्टफोन की तरह इसमें आप S-Pen का भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसे रखने के लिए अलग स्लॉट मिलता है। लैपटॉप में 11th जेन इंटेल कोर सीपीयू, 512 जीबी की SSD स्टोरेज और 16 जीबी की रैम मिलती है।

यह भी पढ़ें: 48MP कैमरा और Gimbal फीचर के साथ आ रहा Vivo X60 Pro

13MP का कैमरा भी
खास बात है कि इसमें स्मार्टफोन की तरह 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जिसका इस्तेमाल एचडी वीडियो कॉलिंग के लिए कर सकते हैं। बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए इसमें फिंगरप्रिंट रीडर भी है। यह सिल्वर कलर ऑप्शन में आता है। कीमत की बात करें तो दक्षिण कोरिया में इसकी कीमत 27.25 लाख दक्षिण कोरियाई वॉन (KRW) यानी करीब 1.82 लाख रुपये है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular