Friday, August 19, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्ससैमसंग की Galaxy Earlybird To Go Service शुरू, दूसरों से पहले इस्तेमाल...

सैमसंग की Galaxy Earlybird To Go Service शुरू, दूसरों से पहले इस्तेमाल प्रोडक्ट इस्तेमाल करने का मौका


हाइलाइट्स

सैमसंग ने दक्षिण कोरिया में गैलेक्सी अर्लीबर्ड टू गो सेवा की घोषणा की है.
कंपनी यूजर्स को दूसरों से पहले इस्तेमाल प्रोडक्ट इस्तेमाल करने का मौका दे रही है.
एक्सपीरियंस के दौरान प्रोडक्ट को होने वाले नुकसान के लिए यूजर्स होंगे जिम्मेदार.

नई दिल्ली. सैमसंग ने दक्षिण कोरिया में गैलेक्सी अर्लीबर्ड टू गो सेवा की घोषणा की है. इस कार्यक्रम के तहत सैमसंग के ग्राहक नए गैलेक्सी वियरेबल प्रॉडक्ट को दूसरों के पास पहुंचने से पहले इस्तेमाल कर सकेंगे. सैमसंग ने यूजर्स से पूछा है कि यूजर्स बताएं कि वे गैलेक्सी प्रोडक्ट्स का एक्सपीरियंस अकेले करना चाहते हैं या दूसरों के साथ. इस बारे में कंपनी ने यूजर्स के अपनी स्टोरीज सब्मिट करने को कहा है.

कंपनी लॉटरी सिस्टम के जरिए विजेता का चयन करेगी. विनर को अन्य ग्राहकों से पहले गैलेक्सी डिवाइस का अनुभव करने का मौका मिलेगा. हालांकि इस सर्विस के एक्सपीरियंस के दौरान अगर प्रोडक्ट को कोई नुकसान होता है, तो उसके लिए यूजर्स ही जिम्मेदार होंगे.

दक्षिण कोरिया में शुरू हुई सर्विस
गौरतलब है कि सैमसंग अपने अपकमिंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट में गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी वॉच 5 और गैलेक्सी बड्स 2 प्रो लॉन्च कर सतकती है. Galaxy Earlybird To Go Service के तहत यूजर्स को इन प्रोडक्ट्स को दूसरों से पहले एक्सपीरियंस करने का मौका मिलेगा. सैमसंग ने फिलहाल इस सर्विस को दक्षिण कोरिया में ही शुरू किया है.

यह भी पढ़ें- Huawei का Enjoy 50 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, आधे घंटे में होगा 50 फीसदी चार्ज

1,800 लोगों को होगा चुनाव
इस प्रतियोगिता में भाग लेने के सैमसंग 3 अगस्त तक एंट्री स्वीकार करेगा और 8 अगस्त 2022 को विजेताओं की घोषणा करेगा. सैमसंग ने घोषणा की है कि 1,800 लोगों को लॉटरी सिस्टम के माध्यम से चुना जाएगा और प्रोडक्ट्स को पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर सर्व किया जाएगा. सैमसंग इस प्रोग्राम को 4 अगस्त से 10 अगस्त तक और फिर 11 अगस्त से 17 अगस्त तक चलाएगा.

यह भी पढ़ें- Huawei का Enjoy 50 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, आधे घंटे में होगा 50 फीसदी चार्ज

तीन दिन के लिए मिलेंगे प्रोडक्ट
ये प्रोडक्ट Randomly असाइन किए जाएंगे और यूजर्स इन प्रोडक्ट्स को बदल नहीं सकते हैं. विजेताओं को चुनिंदा स्थानों से उत्पाद क्लेक्ट करने होंगे. क्लेक्शन के बाद इन प्रोडक्ट्स का उपयोग विजेताओं द्वारा व्यक्तिगत रूप से या दोस्तों और परिवार के साथ किया जा सकता है. सैमसंग इन प्रोडक्ट्स को तीन दिनों के लिए उपलब्ध कराएगा जिसके बाद यूजर्स को प्रोडक्ट्स सैमसंग को वापस करना होगा.

नुकसान के लिए यूजर जिम्मेदार
सैमसंग ने कहा है कि इस सर्विस एक्सपीरियंस के दौरान अगर किसी प्रोडक्ट को नुकसान पहुंचता है, तो इस नुकसान के लिए यूजर स्वंय जिम्मेदार होंगे. सैमसंग ने यह भी कहा है कि रिटर्न पीरियड खत्म होने के बाद डिवाइस पूरी तरह से काम नहीं करेगा.

Tags: Galaxy, Samsung, Tech news, Tech News in hindi, Technology



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular