Sunday, December 5, 2021
Homeगैजेट्ससैमसंग गैलेक्सी A32 का नया वेरिएंट लॉन्च, मिलेगी 12GB तक रैम; कीमत...

सैमसंग गैलेक्सी A32 का नया वेरिएंट लॉन्च, मिलेगी 12GB तक रैम; कीमत भी बजट में


सैमसंग ने मल्टीटास्किंग को और बेहतर बनाने के लिए गैलेक्सी A32 के 8GB स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। फोन की खास बात यह है कि ये रैम प्लस फीचर के साथ आता है, जो जरूरत पड़ने पर फोन की रैम खुद-ब-खुद बढ़ा देता है। इस खूबी की बदौलत फोन की रैम 12GB तक बढ़ जाएगी, यानी मल्टीटास्किंग हो या हैवी गेम्स सभी स्मूदली रन होंगे। चलिए देखते हैं फोन के कीमत-फीचर…

रैम प्लस के साथ, आप अपने स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज को बेहतर प्रदर्शन के लिए वर्चुअल मेमोरी के रूप में उपयोग कर सकते हैं। इंटेलिजेंट मेमोरी एक्सपेंशन 4GB एडिशनल वर्चुअल रैम प्रदान करता है, जो गैलेक्सी A32 की 8GB मेमोरी को 12GB तक बढ़ाता है। यह आपको एक बार में अधिक ऐप खोलने और ऐप्स के लॉन्च टाइम को कम करने, मल्टीटास्किंग को बेहतर को बढ़ाने की अनुमति देता है।

ये भी पढ़ें- खुल गया राज! भारत में इतनी होगी Redmi Note 11T 5G की कीमत, 30 नवंबर को होगा लॉन्च

इतना दमदार है फोन का कैमरा
गैलेक्सी A32 64MP क्वाड रियर कैमरा के साथ आता है जो आपको हाई क्लैरिटी में आकर्षक सेल्फी के लिए 20MP फ्रंट कैमरा के साथ क्रिस्प और स्पष्ट तस्वीरें लेने में मदद करता है। गैलेक्सी A32 में स्मूद स्क्रॉलिंग, ब्राउजिंग और गेमिंग के लिए 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंट एफएचडी प्लस सैमोलेड (sAMOLED) इनफिनिटी-यू स्क्रीन है। डिस्प्ले तेज धूप में भी स्पष्टता के लिए 800 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। गैलेक्सी A32 अपने एडवांस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर के साथ शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करता है। यह 5000mAh की बैटरी पैक करता है और 15W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- मात्र 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है ये रेडमी फोन, देखें क्या है खास

गैलेक्सी A32 8GB वेरिएंट की कीमत
गैलेक्सी A32 8GB+128GB की कीमत 23499 रुपये है और यह रिटेल स्टोर्स, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध है। गैलेक्सी A32 8GB तीन आकर्षक रंगों में उपलब्ध है – ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू और ऑसम वायलेट।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular