Tuesday, July 27, 2021
Home गैजेट्स सैमसंग गैलेक्सी M22 में 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग, जल्द लॉन्च होगा...

सैमसंग गैलेक्सी M22 में 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग, जल्द लॉन्च होगा फोन


सैमसंग बहुत जल्द अपनी पॉप्युलर गैलेक्सी M सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Galaxy M22 लॉन्च करने वाला है। हाल में सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M225FV से FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देख गया है। इस लिस्टिंग के अनुसार सैमसंग का यह फोन 25 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को 15 वॉट के चार्जिंग अडैप्टर के साथ ऑफर करेगी। 

मिल सकता है 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले
इस फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले का डिजाइन वॉटर-ड्रॉप नॉच डिजाइन वाला हो सकता है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 रहने की संभावना है। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर या साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। गैलेक्सी M22 एक बजट या मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है और कंपनी इसे 4जीबी रैम और 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें: एयरटेल यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इन प्लान में अब ज्यादा डेटा और वैलिडिटी 

मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर के साथ 48MP कैमरा
प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट ऑफर कर सकती है। बात अगर कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे मिल सकते हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल या 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: iPhone यूजर्स भूलकर भी न करें ये गलती, वरना हमेशा के लिए बंद हो सकता है आपके फोन में Wi-Fi चलना

मिल सकती है 6000mAh की बैटरी
फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग दे सकती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट मिलने की उम्मीद है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular