Friday, July 30, 2021
Home गैजेट्स सैमसंग गैलेक्सी S22 में मिलेगा 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप,...

सैमसंग गैलेक्सी S22 में मिलेगा 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, अगले साल लॉन्च


सैमसंग अपनी गैलेक्सी S सीरीज के तहत अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S22 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को अगले साल की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकती है। फोन को लॉन्च होने में अभी काफी समय बचा है, लेकिन इसी बीच लीक्स्टर @FrontTron ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है। 

मिल सकता है 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप
लीक्स्टर के ट्वीट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S22 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया जा सकता है। फोन में मिलने वाले टेलिफोटो लेंस 3x ऑप्टिकल जूम के साथ आएगा। यही कैमरा स्पेसिफिकेशन कंपनी के गैलेक्सी S22+ में भी देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iQOO 3 स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, लगभग 20 हजार रुपये सस्ता हुआ फोन

गैलेक्सी S22 सीरीज में नहीं मिलेगा 100MP कैमरा
अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देने के मूड में नहीं है। कहा जा सकता है कि कंपनी का फोकस यूजर्स को बेस्ट फोटोग्राफी कैपेलिटी वाला कैमरा ऑफर करने की है। यही कारण है कि कंपनी दूसरी चाइनीज कंपनियों की तरह ज्यादा रेजॉलूशन वाला कैमरा ऑफर करने की होड़ से बाहर है। गैलेक्सी S22 में  मिलने वाला कैमरा बड़े बंप यूनिट के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Tab S7 FE और A7 लाइट की सेल शुरू, 4 हजार रुपये कैशबैक में टैब खरीदने का मौका

प्लास्टिक फिनिश वाला होगा बैक पैनल
लीक्स्टर ने कहा कि गैलेक्सी S22 के कैमरा स्पेसिफिकेशन को पूरी तरह पक्का नहीं जा सकता, क्योंकि कंपनी की तरफ से अभी इस बारे में कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है। कुछ दिन पहले आई लीक में इसी लीक्स्टर ने कहा था कि गैलेक्सी S22 और  S22+ में प्लास्टिग बैक पैनल  मिलेगा। 

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular