Tuesday, April 13, 2021
Home गैजेट्स सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकती है गैलेक्सी एस21 के 3 मॉडल्स

सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकती है गैलेक्सी एस21 के 3 मॉडल्स


– सैमसंग जनवरी में गैलेक्सी के तीन मॉडल्स लॉन्च कर सकती है।
– ये तीनों मॉडल्स 5जी हो सकते हैं ।
– तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होंगे मोबाइल फोन ।

नई दिल्ली । मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग, गैलेक्सी एस21 सीरीज को अगले साल जनवरी में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इसके एक नए वीडियो में गैलेक्सी एस21 प्लस मॉडल की झलक मिलती है, जिसमें पंच-होल सेल्फी कैमरा है और फ्लैट डिस्प्ले के पास पतले बेजल्स नजर आ रह हैं। वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, “यह वीडियो फोन के पीछे के बारे में बहुत जानकारी नहीं देता है।”

Samsung Galaxy S21 सीरीज में मिलेगा बायोमेट्रिक वॉयस-अनलॉक फीचर, जानिए कैसे काम करेगा

जनवरी में आ सकते है मॉडल्स –
गैलेक्सी एस21 के 3 मॉडल्स के जनवरी में आने की उम्मीद है, ये स्टैंडर्ड, प्लस और अल्ट्रा मॉडल हैं। एस21 में 6.2 इंच का डिस्प्ले होगा, प्लस में 6.7 इंच का होगा और अल्ट्रा में 6.8 इंच का डिस्प्ले होगा। कहा जा रहा है कि गैलेक्सी एस21 सीरीज में अमेरिका और दक्षिण कोरिया में स्नैपड्रैगन 888 5जी चिपसेट की सुविधा होगी। वहीं भारत जैसे अन्य बाजारों में एक्सीनोस 2100 प्रोसेसर होगा।

Samsung के इस स्मार्टफोन में होगा 108MP का कैमरा, जानिए कब होगा लॉन्च

5जी हो सकते हैं फोन –
फोन के 5जी होने की उम्मीद है। साथ ही एस21 और प्लस दोनों में वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 है, वहीं अल्ट्रा में वाई-फाई 6 ई के साथ है। गैलेक्सी एस21 प्लस मॉडल फैंटम सिल्वर, फैंटम ब्लैक और फैंटम वॉयलेट में उपलब्ध होगा जबकि गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा केवल फैंटम सिल्वर और फैंटम ब्लैक कलर में आएगा।













Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular