Sunday, May 16, 2021
Home विश्व स्कर्ट और ऊंची एड़ियों की सैंडल पहन महिलाओं के फैशन को भी...

स्कर्ट और ऊंची एड़ियों की सैंडल पहन महिलाओं के फैशन को भी मात देता है यह आदमी, वायरल हुईं PHOTOS


मार्क की तस्वीरों ने यूनिसेक्स कपड़ों और अन्य परिधानों को लेकर नये सिरे से बहस छेड़ दी है (फोटो क्रेडिट- Mark Bryan, Pinterest)

मार्क की तस्वीरों ने यूनिसेक्स कपड़ों और अन्य परिधानों को लेकर नये सिरे से बहस छेड़ दी है (फोटो क्रेडिट- Mark Bryan, Pinterest)

मार्क, इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना परिचय इस तरह से देते हैं- “विपरीत लिंगी के प्रति आकर्षण रखने वाला (Straight), खुशहाल तरीके से विवाहित पुरुष (Happily married), जो पोर्श कार, सुंदर महिलाओं को पसंद करता है. और मेरी अलमारी में ऊंची एड़ी के जूते और स्कर्ट रहते हैं”

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 1, 2020, 8:10 PM IST

ऊपरी बदन के कपड़े पुरुषों के (men’s) और नीचे के कपड़े और जूते (dresses and shoes) महिलाओं के (women’s) पहनने वाले एक आदमी की तस्वीरें आजकल इंटरनेट (internet) पर काफी चर्चा में हैं. इतना ही नहीं इन तस्वीरों (photos) ने यूनिसेक्स कपड़ों (Unisex Dresses) और अन्य परिधानों को लेकर नये सिरे से बहस (new discussion) छेड़ दी है.

महंगे इतालवी ब्रांड ‘गूची’ (Gucchi) ने हाल ही में पुरुषों के लिए एक पोशाक जारी की थी, जिसने काफी सुर्खियां (headlines) बटोरी थीं. लेकिन अच्छी वजहों से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि ज्यादातर लोगों ने इन्हें पुरुषों और महिलाओं (men and women) दोनों के लिए ही अनावश्यक और अनुचित पाया. लेकिन एक अन्य मामले में जो बात सामने आई, उससे पता चलता है कि कई विपरीत लिंग की ओर आकर्षित होने वाले पुरुष (Straight male) भी महिलाओं के कपड़े और अन्य परिधान पहनना पसंद करते हैं. और एक पुरुष तो वास्तव में ऐसा कर रहे हैं. ये हैं मार्क ब्रायन. वे अपना परिचय इस तरह से देते हैं- “विपरीत लिंगी के प्रति आकर्षण रखने वाला, खुशहाल तरीके से विवाहित पुरुष (Happily married), जो पोर्श कार, सुंदर महिलाओं को पसंद करता है. और मेरी अलमारी में ऊंची एड़ी के जूते और स्कर्ट रहते हैं”.

मार्क की तस्वीरें काफी समय से पिंटरेस्ट और फेसबुक जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर चक्कर लगा रही हैं, और हाल ही में वियतनामी सोशल मीडिया पर भी वायरल हुईं. इसके अलावा कई प्रमुख समाचार संस्थाओं ने भी उनकी तस्वीरों पर चर्चा की. ज्यादातर लोग उन्हें नाम से जानते भी नहीं हैं, उन्हें कई जगह “यूरोपीय अंकल” कहा गया. हालांकि इसके पक्के सबूत नहीं हैं कि वह यूरोप से हैं.

ब्रायन के बारे में जो कुछ जाना जा सकता है वह उनके इंस्टाग्राम बायो (उनका अकाउंट प्राइवेट है) में लिखा हुआ है और उनके पास लगभग 1,200 फॉलोवर्स वाला एक Pinterest एकाउंट है. वह नियमित रूप से खुद की तस्वीरें पोस्ट करते हैं, जिसमें वे सभी प्रकार की स्कर्ट और ऊंची एड़ी के जूते के पहने दिखते हैं. कभी-कभी वे पुरुषों की शर्ट, टाई और जैकेट के साथ स्कर्ट पहने होते हैं. और उन्हें देखकर यह साफ समझ आता है कि अधिकांश पुरुषों की तुलना में उन्हें फैशन की अधिक समझ है.

क्या मार्क हर दिन इस तरह से कपड़े पहनते हैं, क्या वे इस तरह से खरीदारी करने या बाहर जाने के लिए भी ऐसे कपड़े पहनते हैं, या क्या वे सिर्फ इन तस्वीरों के लिए अपनी इन पसंदीदा पोशाकों को पहनते हैं? इस मामले पर कुछ साफ नहीं कहा जा सकता. हालांकि कुछ तस्वीरों में वे इन कपड़ों पर पब्लिक प्लेस पर भी दिखते हैं. लेकिन उनकी तस्वीरें देखकर आपको मानना ​​होगा कि वे बहुत सारी महिलाओं की तुलना में स्कर्ट और हाई-हील्स ज्यादा अच्छे से कैरी करते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular