Sunday, June 26, 2022
Homeभारतस्पोर्ट्स और दमदार फीचर्स वाली इन 5 बाइक की कीमत है 1...

स्पोर्ट्स और दमदार फीचर्स वाली इन 5 बाइक की कीमत है 1 लाख रुपये, देखें लिस्ट


Best Bikes Under 1 Lakh: अगर आप भी नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट एक लाख रुपये है. तो यहां हम आपको कुछ बेहतरीन बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं. ये बाइक्स आपको एक लाख रुपये से कम कीमत में मिल जाएंगी. इनमें Hero, Yamaha, Bajaj, Honda और TVS कंपनी की बाइक हैं.

TVS Raider 125 Price
TVS Raider 125 की शुरूआती कीमत 82,921 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है. यह बाइक ड्रम और डिस्क, दो वेरिएंट्स में है. बाइक में IntelliGo नाम से स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम दिया गया है. इसमें ब्लैक अलॉय व्हील्ज, ट्यूबलेस टायर, रबर ब्रेक पेडल और अलॉय फूटपेग्स भी दिए हुए हैं. स्पोर्टी लुक और दमदार फीचर्स की वजह से अभी ये बाइक यूथ की पहली पसंद बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- देश की पहली हाईड्रोजन कार Toyota Mirai लॉन्च, अब पेट्रोल-डीजल की झंझट खत्म

Honda SP 125
होंडा एसपी 125 दो वेरियंट- ड्रम और डिस्क में उपलब्ध है. ड्रम वेरियंट की कीमत 72,900 और डिस्क वेरियंट की 77,100 रुपये है. ये कीमतें एक्स शोरूम की हैं. होंडा की इस बाइक में इनहेन्स्ड स्मार्ट पावर (eSP) टेक्नॉलजी के साथ 125 cc, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. यह सिस्टम न सिर्फ परफॉर्मेंस और फ्यूल इकनॉमी में सुधार करता है, बल्कि इंजन के मूविंग कम्पोनेन्ट्स के बीच के फ्रिक्शन (घर्षण) को भी कम करता है. इसमें साइलेंट स्टार्ट ACG स्टार्टर है, जो इंजन को बिना आवाज किए स्टार्ट करता है.

Bajaj Pulsar 125
यह बाइक सोलर रेड, नियॉन ब्लू और प्लेटिनम सिल्वर तीन कलर में मिलती है. इस बाइक में 144CC की 4-स्ट्रोक, डबल वॉल्व इंजन दिया गया है. यह DTS-i इंजन ट्वीन स्पार्क BSVI कम्प्लाएंट है. पल्सर में 125 स्प्लिट सीट 125cc BS6 DTS-i इंजन, प्राइमरी किक के साथ 5-स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा है. प्राइमरी किक होने से राइडर किसी भी गियर में बाइक को स्टार्ट कर सकता है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 98,094 रूपये है.

ये भी पढ़ें- ये हैं 5 सबसे सस्ती एडवेंचर टूरिंग बाइक, कीमत सिर्फ 1.30 लाख रुपये से शुरू, देखें डिटेल्स

Honda shine
कंपनी की यह बाइक Honda shine BS6 मार्केट में दो वेरिएंट में उपलब्ध है. मोटरसाइकिल का बेस यानी ड्रम वेरिएंट की कीमत 74,550 रुपये(एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, और इसके डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 76,346 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. कंपनी इस बाइक के दोनों वेरिएंट में 124cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दे रही है, जो 7,500rpm पर 10.59bhp और 6,000rpm पर 11 Nm का पीक टॉर्क पैदा करती है.

Yamaha FZ-FI V3
आप FZ सीरीज बाइक्स भी खरीद सकते हैं. शार्प और मस्क्युलर डिजाइन वाली इन बाइक्स में 149cc, एयर-कूल्ड, 2-वॉल्व, सिंगल सिलिंडर इंजन है, जो 13.2hp का पावर और 12.8Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. एफजेड बाइक्स में सिंगल चैनल एबीएस स्टैंडर्ड दिया गया है. इस बाइक की कीमत 1.09 Lakh रुपये है.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Car Bike News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular