Sunday, December 5, 2021
Homeगैजेट्सस्मार्टफोन मार्केट में दबदबा बनाने के बाद अब Realme ला रहा है...

स्मार्टफोन मार्केट में दबदबा बनाने के बाद अब Realme ला रहा है Air Conditioners, दूसरे AC से इन मामलों में होगा अलग


बजट, मिड-रेंज और फ्लैगशिप सेगमेंट के स्मार्टफोन मार्केट में दबदबा बनाने के बाद अब Realme ऑडियो, स्मार्ट टीवी स्पेस और IoT TechLife प्रोडक्ट में लाने की तैयारी कर रहा है। जिसमें वैक्यूम क्लीनर, लैपटॉप, वाशिंग मशीन और एयर प्यूरीफायर शामिल हैं। 91 मोबाइल की रिपोर्ट की माने तो रियलमी अब जल्द ही एक एयर कंडीशनर (एसी) लॉन्च करने के लिए तैयार है। आईओटी कैटेगरी के तहत कंपनी की वेबसाइट कोडबेस में ‘एयर कंडीशनर कंट्रोल’ स्ट्रिंग का उल्लेख किया गया था, जैसा कि प्रसिद्ध टिपस्टर सुधांशु द्वारा देखा गया था। हालांकि लिस्टिंग में इस प्रोडक्ट के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह AC स्मार्ट फैसिलिटीज के साथ आ सकता है जिसे स्मार्टफोन के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- अपने आप को भेज पाएंगे WhatsApp मेसेज, बेहद कमाल की है यह सीक्रेट ट्रिक

 

Realme Air Conditioner पर काम चल रहा है
Realme ब्रांडेड एयर कंडीशनर डेवेलपमेंट की फाइनल स्टेज में है और जल्द ही लॉन्च हो सकता है। यह कंपनी के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स की लिस्ट में शामिल हो जाएगा जैसे कि Realme वाशिंग मशीन, एयर प्यूरीफायर और वैक्यूम क्लीनर हैं। यह ऑटोमेटिक टेम्परेचर कंट्रोल, कम से कम 1.5 टन क्षमता, स्मार्टफोन के कंट्रोल करने की क्षमता और अन्य सुविधाओं के साथ आ सकता है। आने वाले दिनों में हम आपको रियलमी एयर कंडीशनर के बारे में और जानकारी दे सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- 98 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा और फ्री कॉल, जियो का यह सस्ता प्लान है खास

 

Realme GT Neo 2T, जो पिछले हफ्ते चीन में शुरू हुआ था, हाल ही में Google Play कंसोल पर दिखाई दिया था। इससे पता चलता है कि फोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है।  Realme GT Neo 2T एक 6.43-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट के साथ आ सकता है। यह पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरों के साथ आता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 120-डिग्री FoV के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 4cm मैक्रो सेंसर है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular