Saturday, May 28, 2022
Homeमनोरंजनस्वयंवर से पहले ही विवादों में आए मीका, बंद कमरे में बुलाकर...

स्वयंवर से पहले ही विवादों में आए मीका, बंद कमरे में बुलाकर रिपोर्टर से की बदसलूकी


नई दिल्ली: मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर सुर्खियों में हैं. सिंगर 44 की उम्र में अपना घर बसाने की सोच रहे हैं और इसलिए उन्होंने एक रिएलिटी शो का सहारा लिया है. लेकिन शो के शुरू होने से पहले ही मीका सिंह ने विवादों का दामन एक बार फिर थाम लिया है. एक रिपोर्टर के सवाल से मीका सिंह ऐसे भन्नाए कि उसे बंद कमरे में बुलाकर सिंगर ने बदसलूकी की. 

मीका सिंह पहुंचे इवेंट में

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों शो ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Voti) के जरिए अपने लिए दुल्हन तलाश कर रहे हैं. इस रिएलिटी मैचमेकिंग शो के जरिए कई हसीनाएं मीका को रिझाने की कोशिश में लगी हुई हैं और मीका भी जी-जान से शो के प्रमोशन में जुटे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीका सिंह का गुस्सा जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा  कि जब एक रिपोर्टर ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लेकर सवाल किया तो मीका बुरी तरह भड़क गए और रिपोर्टर को कमरे में बुलाकर गुस्सा निकाला.

राखी से जुड़ा सवाल पूछा

मीका सिंह ने हाल ही में अपने शो ‘मीका दी वोटी’ का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सीनियर रिपोर्टर ने मीका से सवाल किया कि क्या राखी सावंत उनके शो में हिस्सा ले सकती हैं. ये सवाल रिपोर्टर ने इसलिए पूछा था क्योंकि 2006 में मिका और राखी की Kiss कॉन्ट्रवर्सी खूब सुर्खियों में रही थी. वहीं रिपोर्टर सवाल पर मीका ने मीडिया के सामने तो कोई जावाब नहीं दिया लेकिन जब इवेंट खत्म हो गया तो मीका ने इस रिपोर्टर और उनकी पूरी टीम को एक कमरे में बुलाया.

मीका ने की बदसलूकी

बताया जा रहा है कि सभी को कमरे में बुलाकर मीका सिंह ने उनके साथ बदसलूकी की. रिपोर्टर और उसकी टीम को जमकर गालियां भी दीं. वो राखी सावंत को लेकर सवाल पूछे जाने पर बुरी तरह नाराज थे और उन्होंने इवेंट पर मौजूद मीडिया को अलग से इंटरव्यू देने से भी मना कर दिया. बताया जा रहा है कि मीका ने दावा किया वो उनके लिए बहुत बड़े स्टार हैं. हालांकि, टीम के समझाने-बुझाने के बाद वो राजी हो गए. वहीं, बाद में शो की टीम ने रिपोर्टर से माफी भी मांगी. 

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने दी गुड न्यूज! कहा- ‘मुझे बधाई दो दोस्तों, मैं प्रेग्नेंट हूं’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular