Sunday, December 5, 2021
Homeराजनीतिस्वर्ण कारोबारी से सवा लाख की ज्वेलरी ले उड़े चोर: भागलपुर में 2...

स्वर्ण कारोबारी से सवा लाख की ज्वेलरी ले उड़े चोर: भागलपुर में 2 बदमाशों ने दिया चकमा, सवा लाख की ज्वेलरी ले गए, सीसीटीवी में कैद


भागलपुर43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
CCTV में भागते दिख दोनों बदमाश। - Dainik Bhaskar

CCTV में भागते दिख दोनों बदमाश।

भागलपुर में बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को झांसा देकर ढाई भर सोना उड़ा ले गए। मामला बबरगंज थाना क्षेत्र के बाबरगंज थाना क्षेत्र के मोदीनगर स्थित श्री पोद्दार ज्वेलर्स की है। घटना के संबंध में दुकानदार पुरुषोत्तम कुमार ने बताया कि उस समय करीब 12 बजकर 37 मिनट हो रहे थे, तभी उस बाइक पर दो शख्स आए, जिसमें एक मिठाई दुकान के पास बाइक पर रहा, जबकि दूसरा शख्स मिठाई दुकान के पास बाइक से उतर कर श्री पोद्दार ज्वेलर्स पर आया।

दुकानदार को ऐसे दिया चकमा

दुकान पर आते ही उस शख्स ने सोने का लॉकेट देखने को मांगा। दुकानदार ने जब लॉकेट दिखाया तब उसने कुछ बड़ा सा आइटम दिखाने को कहा।इस पर दुकानदार ने उसे टुपीस(झुमका) दिखाया। उस शख्स ने 200 रुपया देते हुए कहा कि बिल बनाइये। दुकानदार ने जैसे ही बिल बनाने के लिए बिलबूक लेने पलटा उस शख्स ने मेज पर पड़े लगभग 10-12 टुपीस लेकर दुकान से निकल गया।

इसके बाद सहयोगी की बाइक पर बैठकर मिरजान की तरफ चलता बना। पुरुषोत्तम ने बताया कि इसकी कीमत लगभग सवा लाख रुपये की है।दुकानदार ने बताया कि मामले की लिखित सूचना थाने को ढ़ी जा रही है।

क्या कहती है पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही बबरगंज थाना की पुलिस के साथ साथ एएसपी शुभम आर्य और सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात घटनास्थल पर पहुंचे और दुकानदार से घटना की जानकारी ली।इसके साथ ही वहां के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, जिसमें दो बदमाश बाइक से जाते दिखे। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular