Sunday, January 23, 2022
Homeविश्वस‍िंंगल बेड वाले घर का किराया 90 हजार रुपये, किचन से भी...

स‍िंंगल बेड वाले घर का किराया 90 हजार रुपये, किचन से भी छोटी है सोने की जगह


नई दिल्‍ली: लंदन में रहने के लिए ऐसा फ्लैट दिखा जिसमें ड्राइंगरूम और किचन तो शानदार बने थे लेकिन जब आप सोने जाएंगे तो ऐसा लगेगा जैसे आप अलमारी में बंद हो गए हों. इस फ्लैट के लिए आपको केवल 90 हजार रुपये महीना पे करने होंगे. 

गलत कारणों से लोगों के बीच चर्चा का विषय

Metro की खबर के अनुसार, लंदन के हेंडन में एक विशाल ग्राउंड फ्लोर स्टूडियो फ्लैट Zoopla के माध्‍यम से रेंट पर दिया जा रहा है. लेकिन ये फ्लैट गलत कारणों से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. 

बेड को देखकर हो जाएगा दिमाग खराब 

ये देखने पर बिल्कुल अच्छा लग रहा है. एक अच्छा ड्राइंगरूम, एक किचन और यहां तक ​​कि नहाने के लिए एक बाथटब भी है लेकिन जब आप सोने के लिए जाएंगे तो आपका दिमाग खराब हो जाएगा. आपका बेड एक कपबोर्ड की तरह नजर आएगा जो इतने महंगे रेंट के हिसाब से बहुत अजीब है. 

यह भी पढ़ें: करोड़ों साल पुराने डायनासोर के जीवाश्‍म अंडे में मिला भ्रूण, स्‍कैनिंग से सामने आई हैरान करने वाली बात

विज्ञापन में बेडरूम के बारे में नहीं किया गया क्‍ल‍ियर 

रियल एस्टेट एजेंट जैसन रसेल ने रेंट की लिस्‍ट में फ्लोरप्लान शामिल नहीं किया है इसलिए हम यह नहीं देख सकते हैं कि 90 हजार रुपये से ज्‍यादा प्रति महीने  रेंट देने के बाद आपको सोने के लिए कौन सी जगह मिल रही है. 

कुछ ही दिनों में रेंट पर होगा उपलब्‍ध 

ये जगह हेंडन सेंट्रल ट्यूब स्‍टेशन से वाकिंग डिस्‍टेंस पर है जो 22 फरवरी 2020 से रेंट के लिए उपलब्‍ध होने वाली है. अब देखना ये होगा कि इतने छोटे बेड पर जहां घूमने के लिए कोई रास्‍ता भी नहीं है, उस बेड के ल‍िए कितने लोग इस फ्लैट को रेंट पर लेते हैं. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular