Friday, September 17, 2021
Home मनोरंजन हमेशा पवित्र रहेगा सुशांत वाला Pavitra Rishta, जानिए सीजन 2 के बारे...

हमेशा पवित्र रहेगा सुशांत वाला Pavitra Rishta, जानिए सीजन 2 के बारे में क्या बोलीं Rakhi Sawant


नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे स्टारर टीवी शो पवित्र रिश्ता ने कामायाबी के झंडे गाढ़ दिए थे. अब इस शो को एक बार फिर से वापस लाने की खबरें आ रही हैं. खबरों के मुताबिक अंकिता लोखंडे अपना अर्चना का किरदार निभाएंगी जबकि मानव कौल के किरदार के लिए किसी अन्य एक्टर को जल्द ही कंफर्म किया जाएगा.

पवित्र रिश्ता हमेशा पवित्र रहेगा
पवित्र रिश्ता सीजन 2 के बारे में जब पापाराजी ने राखी सावंत से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘पवित्र रिश्ता तो हमेशा पवित्र ही रहेगा. लेकिन सुशांत को कभी भूल नहीं सकते हैं. अब पवित्र रिश्ता 2 आ रहा है, तो जाहिर तौर पर, लोग जाहिर तौर पर देखेंगे. लेकिन सुशांत वाला था ना जो शो, ओह माय गॉड. सुशांत वहीं से स्टार बने.’

शर्मीला लड़का था सुशांत
राखी ने कहा, ‘इतना सॉफ्ट स्पोकेन और शर्मीला लड़का. हां, मैंने उनके साथ जरा नच के दिखा, पूरा कॉम्पटीशन डांस किया था.’ बता दें कि राखी सावंत इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. राखी सावंत ने इस म्यूजिक वीडियो में डांस किया है और ये गाना काफी तेजी से फैंस के बीच लोकप्रिय हो गया है.

रिया पर लगे थे गंभीर आरोप
बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो पिछले साल 14 जून को सुशांत मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. उनकी मौत की वजह  की पड़ताल सीबीआई कर रही है. एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत से पैसे ऐंठने और उनके आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे लेकिन अभी तक इनमें से कोई भी आरोप रिया पर साबित नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular